Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सोनभद्र > रात होते ही धड़ल्ले से निकलती है बालू वाली गाड़ियां, फर्जी बिल्टी का खेल

रात होते ही धड़ल्ले से निकलती है बालू वाली गाड़ियां, फर्जी बिल्टी का खेल

 Special Coverage News |  26 April 2019 12:56 PM GMT  |  सोनभद्र

रात होते ही धड़ल्ले से निकलती है बालू वाली गाड़ियां,  फर्जी बिल्टी का खेल
x

प्रवीण पटेल

शक्तिनगर। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान जहाँ मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर सभी आवागमन करने वाली गाड़ियों की चेकिंग जोरो पर की जा रही है। पर वही शाम सात बजते ही बालू लोड वाहन मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश से उत्तर प्रदेश बड़ी तेजी से निकलना सुरु हो जाते है।


जब इस विषय की पड़ताल की गई कि आखिरकार ये बालू लोग वाहन रात में ही क्यों चलते है? तो सूत्रों से पता चला कि ओवर लोड और बिल्टी का खेल जोरो पर किया जाता है। जिसके वजह से यह रात का लाभ उठाते हुए बड़ी तेजी से बार्डर की पर कर अवैध रूप से मोटी रकम रात में ही कमाकर मस्त हो जाते है। जबकि मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के कचनी व अन्य जगह से आने में थाने भी पड़ते है। पर उक्त बालू माफियो को कोई असर नही पड़ता है।


जिसके बाद वह मध्यप्रदेश प्रदेश का सीमा पार कर उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र के शक्तिनगर थाना अंतगत पहुँच जाते है। अब ऐसे में इन विषयों पर लोगो के बीच चर्चा का विषय भी बन रहा है इन दिनों सोनभद्र के शक्तिनगर से लेकर अनपरा के बीच कई जगहों पर अवैध कोयले का खेल जारी है। जिसकी खबर प्रमुखता से चलाने पर प्रशासन हरकत में आया और ताबड़तोड़ कार्यवाही करने में जूता हुआ है। साथ ही बालू का भी कारोबार संदिग्ध परिस्थितियों में होता नजर आ रहां है अब देखना ये होगा कि आखिर किस रात संबंधित अधिकारी द्वारा जाँच पड़ताल की जाती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it