Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सोनभद्र > नगर पंचायत अध्यक्ष के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बाद में गोलियों से भून दिया

नगर पंचायत अध्यक्ष के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बाद में गोलियों से भून दिया

नगर पंचायत के अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह उर्फ बबलू की अज्ञात बदमाशों ने सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी.

 Special Coverage News |  1 Oct 2019 9:40 AM GMT  |  दिल्ली

नगर पंचायत अध्यक्ष के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बाद में गोलियों से भून दिया
x

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रेणुकूट नगर पंचायत के अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह उर्फ बबलू की अज्ञात बदमाशों ने सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. इस संबंध में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने भादंवि की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेणुकूट के कटरा में सोमवार देर रात मोटरसाइकिल सवार कुछ नकाबपोशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इससे पहले एक बदमाश ने उनके पैर भी छुए थे. उन्होंने बताया कि उन्हें तीन गोलियां लगी थी. तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां से इलाज के लिए उन्हें वाराणसी ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी को लग सकता है बड़ा झटका, अखिलेश यादव का करीबी यह नेता जा सकता है बीजेपी में

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने उनकी मौत की पुष्टि की है. जबकि क्षेत्राधिकारी ज्ञानप्रकाश राय ने कहा कि हत्या का कारण राजनैतिक प्रतिद्वंदिता भी हो सकती है. अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने मंगलवार को बताया कि शिव प्रताप सिंह की हत्या के मामले में उनके चचेरे भाई अवनीश सिंह ने रेणुकूट नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अनिल सिंह सहित कुल छह लोगों के खिलाफ पिंपरी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it