Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सोनभद्र > हत्यारे ने मां और पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर शव पर तेजाब डालकर जलाया, मची सनसनी

हत्यारे ने मां और पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर शव पर तेजाब डालकर जलाया, मची सनसनी

हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

 Shiv Kumar Mishra |  9 Sep 2020 3:39 AM GMT  |  सोनभद्र

हत्यारे ने मां और पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर शव पर तेजाब डालकर जलाया, मची सनसनी
x

शशिकांत चौबे

सोनभद्र। थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में मंगलवार को डबल मर्डर से ऊर्जाचंल में सनसनी फैल गई। एक युवक ने अपनी मां व पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम में भेजते हुए जांच में जुट गई। हत्यारोपी फरार बताया जा रहा है।

बताया गया कि खड़िया बाजार निवासी सादाब पुत्र कादिर अपनी 23 वर्षीय पत्नी रुकसाना एवं 65 वर्षीय मां सफीकुन निशा की हत्या कर फरार हो गया। बहन सायरा के मुताबिक दोपहर बाद वें लोग घर पर नहीं थे घर आने पर माँ को नाश्ता देने के लिए गई तो कमरे का दरवाजा बंद था। आवाज लगाने के बाद अंदर से कोई आवाज नही आई धक्का देने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो 112 नंबर पर फोन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो उसकी मां एवं भाभी मृत पड़ी थी दोनों के चेहरे एवं शरीर पर गम्भीर चोट के निशान थे। देखने से ऐसा लग रहा था कि धारदार हथियार से हत्या करने के बाद हत्यारे ने तेजाब डालकर शवों को जलाने का प्रयास किया था।

जैसे ही डबल मर्डर की जानकारी मिली मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई पुलिस ने दोनों शवो को उठवाकर स्थानीय परियोजना के संजीवनी चिकित्सालय के मर्चरी में रखवा आरोपी की तलाश में जुट गई। आरोपी की एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी के गिरफ्तारी के उपरांत ही घटना की सही जानकारी का पता चल सकेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it