Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सोनभद्र > प्रियंका के कार्यकर्ता पत्रकार से बोले, ठोंक के बजा देंगे बीजेपी से पैसा लेकर सवाल करते शर्म नहीं आती!

प्रियंका के कार्यकर्ता पत्रकार से बोले, ठोंक के बजा देंगे बीजेपी से पैसा लेकर सवाल करते शर्म नहीं आती!

प्रियंका के सामने ही धक्कामुक्की की गई. पर प्रियंका ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि धारा 370 के सवाल पर उन्होंने ये जरूर कहा कि मैं यहां पीड़ितों से मिलने आई हूं.

 Special Coverage News |  13 Aug 2019 1:42 PM GMT  |  सोनभद्र

प्रियंका के कार्यकर्ता पत्रकार से बोले, ठोंक के बजा देंगे बीजेपी से पैसा लेकर सवाल करते शर्म नहीं आती!

सोनभद्र: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र के उम्भा गांव पहुंची थीं. जहां उनसे सवाल पूछने के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता एबीपी न्यूज के सहयोगी चैनल एबीपी गंगा के रिपोर्टर से हाथापाई पर उतर आए. रिपोर्टर ने प्रियंका गांधी से धारा 370 को लेकर सवाल किया था. कांग्रेस कार्यकर्ता ने एबीपी गंगा के रिपोर्टर पर बीजेपी से पैसा लेकर आने, सवाल पूछने और परेशान करने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं अपनी धौंस जमाते हुए कार्यकर्ता ने रिपोर्टर को धमकी भी दी.

कांग्रेस कार्यकर्ता भी पत्रकार से बार बार यही कह रहा है कि तुम लोग बीजेपी से पैसा लेकर सवाल कर रहे हो हम लोग उम्भा गाँव आये है यंहा के सवाल करो जबकि रिपोटर बार बार कश्मीर में धारा 370 पर सवाल किये जा रहा था. इसके बाद वहां पत्रकार और कार्यकर्ता में हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके बाद यह बखेड़ा थोड़ी देर में शांत हो गया लेकिन इसके बाद वो वीडियो टीवी पर चलना तो तय था.

कांग्रेस कार्यकर्ता ने रिपोर्टर से कहा, तुम्हें समझ नहीं आ रहा है. अभी ठोंक के यहीं बजा देंगे. मारेंगे तो गिर जाओगे. रिपोर्टर बार-बार बस इतनी ही बात कहता रहा कि प्रियंका जी देखिए आपके सामने धक्का मारा जा रहा है. प्रियंका के सामने ही धक्कामुक्की की गई. पर प्रियंका ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि धारा 370 के सवाल पर उन्होंने ये जरूर कहा कि मैं यहां पीड़ितों से मिलने आई हूं.

प्रियंका के सामने ही संदीप सिंह पत्रकार के साथ यही सब सवाल जबाब करता रहा, लेकिन प्रियंका गांधी ने संदीप सिंह को रोका तक नहीं और बिना कुछ बोले वहां से निकल गईं. दरअसल, प्रियंका गांधी आज सोनभद्र के उम्भा गांव में आई हुई थीं. प्रियंका यहां उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिलने आई थीं.

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा-लोकतंत्र में ऐसे व्यवहार का कोई स्थान नहीं

वहीं, एबीपी गंगा के रिपोर्टर पर हमले की घटना की भाजपा ने निंदा की है. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने एबीपी गंगा के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस मानसिक तौर पर बौखला गई है. लोकतंत्र में ऐसे व्यवहार का कोई स्थान नहीं है. महाना ने कहा कि मामला दर्ज होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

गुस्से में पत्रकार संघ

इस घटना के बाद पत्रकार संघ में भी काफी गुस्से में है. संघ के अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को इस घटना के बारे में बताया है. पत्रकार संघ ने संदीप सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराने की मांग की है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top