Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गठबंधन से मोदी जी को भी अपनी सीट बचाना होगा मुश्किल : अब्बास अंसारी

गठबंधन से मोदी जी को भी अपनी सीट बचाना होगा मुश्किल : अब्बास अंसारी

सपा बसपा का यूपी में 38-38 सीटों पर गठबंधन हुआ है।

 Special Coverage News |  2019-01-12T18:40:51+05:30  |  दिल्ली

गठबंधन से मोदी जी को भी अपनी सीट बचाना होगा मुश्किल : अब्बास अंसारी

लखनऊ : सपा बसपा गठबंधन होने पर बसपा नेता अब्बास अंसारी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश सहित देश की 125 करोड जनता भाजपा की नीतियो से परेशान है। नोटबंदी, जीएसटी धर्म के आड़ में अराजकता आदि के चलते आज पूरे देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। देश में किसान व्यापारी, बुनकर, मजदूर, गरीब, दलित, अतिदलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा, अल्पसंख्यक सभी परेशान थे । भाजपा सरकार में जाति पूंछकर थानो में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है तो बेरोज़गार भाइयों क़ो लाठियों से पीटा जा रहा है, भगवान को भी जाति में बांट दिया गया है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। गरीब की बेटियों की इज्‍जत लूटी जा रही है, देश की प्रशासनिक मशीनरी का दुरूपयोग व प्रभावित किया जा रहा है । देश में चारों तरफ भय का वातावरण है जिससे आम जनता इस भाजपा सरकार क़ो हटाकर निजात पाना चाहती है ।

उन्‍होने कहा कि गठबंधन से भाजपा का सफाया हो जायेगा।आज देश में जो सरकार पौने पांच साल से है वो सामंतवादियों और लगभग पचास बड़े पूजीपतियों की सरकार है इसने आम जनता क़ो झूठ बोलकर हर वर्ग क़ो धोखा दिया ही दिया, सबसे बड़ा धोखा नौजवानों क़ो दिया नौकरी के नाम पर, इसका बदला लेने का समय आ गया है ।

गठबंधन का हर कार्यकर्ता संविधान और देश की रक्षा और इसकी एकता व अखंडता के लिये कटिबद्ध है। पार्टी का एक एक कार्यकर्ता स्वागत करता है और अपने नेता के फैसले के साथ है ॥

Tags:    

Similar Posts

Share it
Top