उत्तर प्रदेश

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच के दौरान इकाना स्टेडियम में आया तूफान, बाल बाल बचे दर्शक

Satyapal Singh Kaushik
16 Oct 2023 3:45 PM GMT
ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच के दौरान इकाना स्टेडियम में आया तूफान, बाल बाल बचे दर्शक
x
इकाना स्टेडियम में लगी होर्डिंग गिरने से दर्शक बाल बाल बच गए। सभी को दूसरी जगह पर बैठाया गया।

Lucknow : विश्व कप के 14 वें मैच में पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीमें सोमवार को आमने-सामने हुईं। लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में मुकाबले के दौरान बारिश ने खलल डाला। आंधी-तूफान के कारण के कुछ देर के लिए मैच को रोका गया। इस दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।

तूफान से बैनर गिरे

दरअसल, तूफान के कारण के स्टेडियम में लगाए गए बैनर गिर गए। स्टेडियम की छत पर लगाए गए होर्डिंग्स को गिरता देखकर दर्शक डर गए। दर्शक दीर्घा में होर्डिंग्स के गिरने से अफरातफरी मच गई। प्रशंसक अपनी सीट से उठ कर भागने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने सबको समझाया और दूसरी जगह पर बैठने के लिए कहा।

श्रीलंका की पारी लड़खड़ाई

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने श्रीलंका की पारी को 43.3 ओवर में 209 रन पर समेट दिया है। श्रीलंकाई टीम ने अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई। कुसल परेरा और पथुम निसांका ने पहले विकेट के लिए 125 रन की साझेदारी कर श्रीलंका को मजबूत शुरुआत दिलाई। निसांका 61 रन बनाकर आउट हुए। उनके बाद कुसल मेंडिस 78 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दोनों के आउट होने के बाद लंकाई टीम लड़खड़ा गई और 209 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया को अभी अपनी पारी का इंतजार है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story