Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > पीएम मोदी और सीएम योगी का सपाइयों ने पुतला फूंका और रोड़ जामकर किया प्रदर्शन

पीएम मोदी और सीएम योगी का सपाइयों ने पुतला फूंका और रोड़ जामकर किया प्रदर्शन

 Special Coverage News |  12 Feb 2019 9:48 AM GMT  |  सुल्तानपुर

पीएम मोदी और सीएम योगी का सपाइयों ने पुतला फूंका और रोड़ जामकर किया प्रदर्शन

अमौसी एयरपोर्ट से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी होने पर समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट के सामने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंक कर विरोध जताया है.


जनपद के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव व पूर्व विधायक जयसिंहपुर अरुण वर्मा का कहना है कि बिना किसी कारण के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा अभद्रता कर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि योगी और मोदी का पुतला फूंक कर हम यह मांग करते है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ जिन अधिकारियों ने अभद्रता किया है. उनके साथ कार्यवाही किया जाए.


सपा जिला अध्यक्ष का यह भी कहना है आज प्रदर्शन कर देश और प्रदेश की सत्ता पर बैठे योगी और मोदी को यह संदेश देना चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी कमजोर नहीं है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया जा रहा था. जिससे आवागमन बाधित हो गया सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों के सामने सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. आवागमन बाधित था सडको पर जाम लग गया पुलिस कप्तान वाहन भी जाम में फंस गया. लेकिन पुलिस मूक दर्शक बन सिर्फ बाधित आवागमन का रास्ता साफ करा रही थी. प्रदर्शन कारी सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top