सुल्तानपुर

बीजेपी ने भूमि विकास बैंक के चुनाव में दिग्गज नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह को बनाया उम्मीदवार

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2020 1:54 AM GMT
बीजेपी ने भूमि विकास बैंक के चुनाव में दिग्गज नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह को बनाया उम्मीदवार
x
बुद्धवार 26 अगस्त को भाजपा प्रत्याशी लगभग 11 बजे से 12 बजे के बीच नामांकन करेंगे। 28 अगस्त तक नाम वापसी होगी। 1 सितम्बर को मतदान होंगा।

लालजी

सुलतानपुर,भारतीय जनता पार्टी ने भूमि विकास बैंक के दो शाखाओं सुलतानपुर व कादीपुर के डेलीगेट/ प्रतिनिधि के चुनाव के लिए कमर कस ली है। भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने बताया कि भूमि विकास बैंक सुलतानपुर के लिए भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष गिरीश नारायण (बब्बन) सिंह एवं भूमि विकास बैंक कादीपुर के लिए बासुदेव यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। बुद्धवार 26 अगस्त को भाजपा प्रत्याशी लगभग 11 बजे से 12 बजे के बीच नामांकन करेंगे। 28 अगस्त तक नाम वापसी होगी। 1 सितम्बर को मतदान होंगा।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि भूमि विकास बैंक चुनाव के लिए पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रामभवन मिश्रा को जिला प्रमुख बनाया गया है। उनकी देखरेख में भूमि विकास बैंक का चुनाव लड़ा जायेगा। रघुवंशी ने बताया कि भूमि विकास बैंक सुलतानपुर के 5806 मतदाता एवं भूमि विकास बैंक, कादीपुर के 4797 मतदाता अपने डेलीगेट/ प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे। चुने हुए डेलीगेट कमीश्नरी स्तर पर डायरेक्टर का चुनाव करेंगे। चुने हुए डायरेक्टर प्रदेश में भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष का चुनाव करेंगे।


Next Story