सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में मामूली विवाद में घायल पूर्व प्रधान के भाई की आज इलाज के दौरान मौत

Shiv Kumar Mishra
29 Dec 2020 10:56 AM GMT
सुल्तानपुर में मामूली विवाद में घायल पूर्व प्रधान के भाई की आज इलाज के दौरान मौत
x

सुल्तानपुर में मामूली विवाद में घायल पूर्व प्रधान के भाई की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मौत की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने समुचित धारा बढ़ाते हुये आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के परिजन इस घटना के पीछे चुनावी रंजिश बता रहे हैं।

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के मनियारपुर गांव का। जहाँ इसी गांव के रहने वाले निजाम हैदर और अबाद अली के परिवार के लोग कुवैत में रहते हैं। कुवैत में ही रहने वालों के बीच किसी बात को लेकर शुक्रवार को विवाद हुआ था।

विवाद की जानकारी जब गांव पहुंची तो सोमवार की शाम मौजूदा प्रधान समाबानो के पति ,लड़के, जेठ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व प्रधान अबाद अली के घर हमला बोल दिया।

इस घटना में दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें सभी को कल शाम को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। आज पूर्व प्रधान अबाद अली के भाई बहादुर अली की तबियत बिगड़ गई तो डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के लिये रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही बहादुर अली की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर दोनों तरफ से कल ही मुकदमा दर्ज कर लिया था।

आज जब बहादुर अली के मौत की सूचना मिली तो पुलिस ने धारा बढ़ाते हुये फरार चल रहे आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फ़िलहाल मृतक के परिजन इसे चुनावी रंजिश मान रहे हैं। उनकी माने तो चुनाव पास आ रहा है इसी को लेकर मौजूदा प्रधान के घर वालों ने हमला किया।

Next Story