सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में बहू ने पीट-पीटकर ससुर को मार डाला, बहस के बाद बढ़ा विवाद, बचाने आई नातिन को भी आई चोट

Shiv Kumar Mishra
10 July 2023 11:22 AM GMT
सुल्तानपुर में बहू ने पीट-पीटकर ससुर को मार डाला, बहस के बाद बढ़ा विवाद, बचाने आई नातिन को भी आई चोट
x
Daughter-in-law beat father-in-law to death in Sultanpur

सुल्तानपुर में एक बहू ने ससुर को पीट-पीट कर खून से लथपथ कर दिया। घायल को सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। ये मामला करौंदी कलां थानाक्षेत्र के असलाहुद्दीनपुर गांव का है। यहां के निवासी खेताऊ (68) की छोटे बेटे स्व. रामजीत की पत्नी निक्कू से बहस होने लगी।

विवाद बढ़ गया और इस बीच निक्कू ने खेताऊ को डंडे से पीटा। बहू के हमले से खेताऊ के सिर पर गंभीर चोट आई है। नातिन पूजा बीच-बचाव करने पहुंची। बचाव में उसे भी चोट आई है। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खेताऊ को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि मृतक खेताऊ की दो संतानें थीं। नौ वर्ष पूर्व छोटे बेटे रामजीत की बीमारी से मौत हो चुकी है। दो साल पहले बड़े बेटे छोटे लाल की भी मौत हुई है। छोटी बहू निक्कू व ससुर खेताऊ के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी।

उधर घटना की जानकारी होने पर सीओ कादीपुर शिवम मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में ग्रामीणों से जानकारी की। थानाध्यक्ष करौंदीकलां मो. अकरम खान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Next Story