Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने की बैंक में लूट, 2 लाख 40 हज़ार लेकर हुए फुर्र

दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने की बैंक में लूट, 2 लाख 40 हज़ार लेकर हुए फुर्र

 Special Coverage News |  2019-01-11T17:41:25+05:30  |  दिल्ली

दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने की बैंक में लूट, 2 लाख 40 हज़ार लेकर हुए फुर्र

सूबे के योगी आदित्यनाथ का बयान भी बेखोफ बदमाशो का रास नही आ रहा है अपराध माफ़ नही अपराध साफ होगा,यह बयान सूबे के मुख्यमंत्री ने दिया था,लेकिन लगता है यूपी के बदमाशो को मुख्यमंत्री के-फरमान का कोई भी डर नही है।


तभी तो दिन दहाड़े एक बैंक में असलहे की नोक पर बैंक कर्मियों को बंदी बनाकर लूट के वारदात को अंजाम दे डाला, भले ही जनपद के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स अपराधियो की धर पकड़ के लिये अभियान चला रहे हो, लेकिन बैंक लूट की इस वारदात से यह साबित हो गया कि तू डाल डाल तो मेँ पात पात की तर्ज पर अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे है ।


जनपद के मोतिगरपुर में शुक्रवार की सुबह दहशत का माहौल व्याप्त हो गया जब बैंक खुलने के पश्यात बेखोफ बदमाश बैंक में घुस गए और बैंक कर्मी सहित अन्य लोगो को असल्हे की नोक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए फरार हो गए।


मौके पर पहुंचे डीआईजी ओंकार सिंह ने बताया कि शुक्रवार दिन के लगभग साढ़े बारह बजे मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के नानेमऊ स्थिति इलाहबाद बैंक में तीन बदमाश घुस कर केश काउंटर से लगभग 2 लाख 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। बहरहाल डीआईजी साहब का दावा है कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे तीन टीमें लगा दी गई है।

Tags:    
Share it
Top