सुल्तानपुर

सांसद मेनका गांधी के फर्जी फेसबुक पेज पर नौकरी का फर्जी विज्ञापन देना युवक को पड़ा मंहगा

Shiv Kumar Mishra
5 April 2021 7:39 AM GMT
सांसद मेनका गांधी के फर्जी फेसबुक पेज पर नौकरी का फर्जी विज्ञापन देना युवक को पड़ा मंहगा
x

सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी के फर्जी फेसबुक पेज पर नौकरी का फर्जी विज्ञापन देना युवक को मंहगा पड़ गया। मेनका गांधी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।। पुलिस की माने तो ये युवक इस तरह के पेज पर फर्जी नियुक्तियां जारी कर लोगों से पैसे ऐंठता था।

दरअसल फेसबुक पर सुल्तानपुर सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जी के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाया गया था। इसी पेज पर कई दिन पहले लखनऊ के चिनहट का रहने वाले सोनू साहनी नाम के युवक ने कम्पनी में काम करने के नाम पर लड़के लड़कियों के लिये रिक्तियां निकाली थी।

इस बात की जानकारी जब सांसद मेनका गांधी को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस अधीक्षक को फोन करके इसकी जानकारी दी। साथ ही इस फेसबुक को भी बंद करवाने की बात कही। इसी को लेकर सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने नगर कोतवाली में इस युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।

वहीं सांसद मेनका गांधी द्वारा फोन करने के बाद ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया था। आनन फानन सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार की तहरीर पर रविवार को मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की माने तो ये युवक ऐसे फेसबुक पेज पर रिक्तियां निकाल कर बेरोजगार युवक युवतियों से पैसे ऐंठ लेता था। फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

वहीं फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद युवक को लग गया कि उसने गलत बयाना ले लिया है। लिहाजा उसने तत्काल वीडियो जारी कर मांफी भी मांग ली थी और आगे से इस तरह के पोस्ट न डालने की बात कही।

Next Story