सुल्तानपुर

पूर्वाञ्चल एक्सप्रेसवे पर संदिग्ध खड़ी गाड़ी को पुलिस ने जाकर किया चेक, लाश देख हुए हैरान फिर बच्चों ने जब बताई पूरी घटना तो पुलिस के उड़े होश

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2023 6:06 AM GMT
पूर्वाञ्चल एक्सप्रेसवे पर संदिग्ध खड़ी गाड़ी को पुलिस ने जाकर किया चेक, लाश देख हुए हैरान फिर बच्चों ने जब बताई पूरी घटना तो पुलिस के उड़े होश
x
बच्‍चों के सामने कार में पत‍ि ने गला घोंट की पत्‍नी की हत्‍या, फ‍िर घंटों गाड़ी में बैठा रहा

सुल्तानपुर: पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। बच्चों ने आंख के सामने मां की मौत का मंजर देखा, तो उनकी रूह कांप उठा। 15 वर्ष पूर्व दोनों ने लव मैरिज शादी की थी। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह घटना जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव के पास की है।

उन्नाव जिले के सफीपुर निवासी राहुल मिश्र पुत्र दिनेश चंद्र मिश्रा ने वर्ष 2008 में रायबरेली जिले के मील एरिया थानाक्षेत्र निवासी मोनिका गुप्ता के साथ लव मैरिज किया था। मोनिका के पिता उमाशंकर ने बताया कि राहुल उनकी पुत्री के चरित्र पर शुरू से ही शक किया करता था और इस बात को लेकर बराबर दोनों में झगड़ा हुआ करता था।

बताया जा रहा है कि राहुल परिवार को लेकर लखनऊ में रहता था। बीती रात वह इनोवा कार से पत्नी व दो बच्चों को लेकर लखनऊ से रायबरेली जाने के लिए निकला था। उधर न जाकर वह गाड़ी लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 123 पर मुजेश चौराहे के पास उतरा।

कार को साइड में लगाकर दोनों बच्चों के सामने राहुल ने गाड़ी के अंदर पत्नी का गला दबाकर मार डाला और फिर बच्चों को लेकर गाड़ी में बैठा रहा। यूपीडा की गश्ती टीम जब उधर पहुंची और संदिग्ध अवस्था में गाड़ी देखा, तो उसने गाड़ी को खुलवाना शुरू किया। लेकिन वह गाड़ी खोल नहीं रहा था। जैसे तैसे पुलिस आई और गाड़ी खुलवाया।

तब मोनिका की 12 वर्षीय बेटी इशिका व 5 साल के बेटे अथर्व ने पुलिस को बाप की हरकत बताया। पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया है। मृतका के पिता उमाशंकर गुप्ता मौके पर पहुंचे और राहुल के खिलाफ हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी है। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार यादव ने बताया की आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story