सुल्तानपुर

सुलतानपुर में लाइनैन ने लगाई फांसी, बाग में पेड़ पर लटकता मिला शव

Shiv Kumar Mishra
21 Jun 2023 6:15 AM GMT
सुलतानपुर में लाइनैन ने लगाई फांसी, बाग में पेड़ पर लटकता मिला शव
x
Linehan hanged in Sultanpur, dead body found hanging on a tree in the garden

सुल्तानपुर में बिजली विभाग में काम करने वाले एक कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मंगलवार को बाग में पेड़ से लटकता उसका शव पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक की पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसी वजह से वह तनाव में रहता था।

मामला धम्मौर थाना क्षेत्र का है। गांव बहरौली निवासी गंगाराम कोरी (40) पुत्र हृदय राम मंगलवार सुबह घर से शौच के लिए निकला था। घंटों बीत गया, लेकिन वो घर नहीं लौटा। तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू किया। उधर, कुछ लोग बाग में पहुंचे तो गंगाराम का वहां पेड़ की डाल में शव लटकता देख परिजनों को सूचना दी।

इसके बाद सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे। बेटे के शव को देखकर वहां रोना पिटना मच गया। इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पेड़ से उतरवाया। मृतक ने जिस शर्ट को पहनकर रखा था, उसी से फंदा लगाकर वो लटका हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव पोस्टमार्टम में भेजवाया है।

थानाध्यक्ष धम्मौर श्याम सुंदर ने बताया कि करीब ढाई वर्ष पूर्व मृतक की पत्नी शहर के पयागीपुर में हुए एक एक्सीडेंट में जान गंवा चुकी है। उसके बाद से ही मृतक अवसाद में था। प्रथम दृश्या मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

Next Story