सुल्तानपुर

सुल्‍तानपुर में लव सेक्स: फेसबुक पर पड़ोसी गांव के लड़के से दोस्‍ती, फिर दिल्‍ली के मंदिर में शादी... और धोखा

Shiv Kumar Mishra
17 Jun 2023 12:37 PM GMT
सुल्‍तानपुर में लव सेक्स: फेसबुक पर पड़ोसी गांव के लड़के से दोस्‍ती, फिर दिल्‍ली के मंदिर में शादी... और धोखा
x
Love sex in Sultanpur: Friendship with boy from neighboring village on Facebook, then marriage in Delhi temple

सुल्‍तानपुर। इंटर की एक छात्रा की दोस्ती फेसबुक पर पड़ोसी गांव के युवक से हो गई। थोड़े समय में दोस्ती प्यार में बदली और फिर छात्रा ने जो सोचा नहीं था वह सब कुछ उसके साथ हो गया। जिसे उसने दिल दिया था वही उसे तमंचे की नोक पर अगवा कर दिल्ली ले गया। वहां मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भरा और तीन दिनों तक उसके साथ दुष्‍कर्म किया। अंत में छात्रा को उसके घर पर छोड़कर युवक फरार हो गया है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस अपहरण और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर मामला दबाने की कोशिश कर रही है।

यह मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 18 वर्षीय एक छात्रा का आरोप है कि कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर बरदहिया निवासी पुष्पेंद्र दुबे के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्‍ती हुई थी। कुछ समय के बाद पुष्पेंद्र ने उससे प्यार का इजहार किया लेकिन उसने यह कहकर इनकार कर दिया कि अभी हम पढ़ाई कर रहे हैं। पर पुष्पेंद्र माना नहीं और बात करता रहा, एक दिन मैने हां कर दिया। हमारी बातचीत होती थी। एक दिन वो मेरे घर के पीछे आया और मेरे पास कॉल किया। बोला घर के पीछे आओ कुछ काम है। जैसे ही हम वहां पहुंचे उसने तमंचा सटाया और हमें अपनी बाइक पर बैठा लिया। बाइक पुष्पेंद्र का दोस्त चला रहा था। ये बात बीते 31 मई की है।

छात्रा के मुताबिक, पुष्‍पेंद्र हमें लेकर सुलतानपुर रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचा और वहां से दिल्ली लेकर गया। वहां एक मंदिर में ले जाकर उसने जबरदस्ती मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। फिर दिल्ली में एक दोस्त के कमरे पर ले जाकर तीन दिन तक जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर हमें मारपीटा। तीन दिन बाद वो हमें लेकर सुलतानपुर वापस लौट आया। 3-4 दिनों तक इधर-उधर हमें टहलाता रहा। रात में रेलवे स्टेशन पर हमें लेकर आकर आता और सो जाता। पीड़िता ने बताया कि बीते 9 जून को युवक हमें लेकर अपने घर पहुंचा तो उसके परिजनों ने हमें एक कमरे में बंद कर दिया। उसी शाम उसके परिजनों ने हमें बेटे की जिंदगी से निकल जाने की बात कहते हुए मारापीटा। 11 जून को पुष्पेंद्र हमें अपने साथ लेकर सुलतानपुर चला आया। जहां हम दोनों रातभर बस अड्डे पर रहे।

पीड़िता बताती है कि दूसरे दिन सुबह कोतवाली नगर के एक सिपाही ने हम दोनों को पकड़ लिया और थाने लेकर लाया। कोतवाली पुलिस ने हमारे पिता को फोन कर थाने पर बुलाया। पिता के सामने उसने हमें अपनी पत्नी बताते हुए मोबाइल में फोटो भी दिखाई। पुलिस ने लिखा-पढ़ी के साथ हम दोनों को पुष्पेंद्र के घर वापस भेज दिया। लेकिन 13 जून (मंगलवार) की शाम गांव के कुछ लोगों ने हमसे डरा धमकाकर एक सादे कागज पर उसका हस्ताक्षर करवा लिया। इसके बाद पुष्पेंद्र मुझे मेरे मायके में छोड़कर फरार हो गया है।

पीड़ित छात्रा ने अगले दिन इसकी लिखित शिकायत जयसिंहपुर कोतवाली में देते हुए कार्रवाई की मांग की जहां से उसे मेडिकल के लिए भेजा गया। मेडिकल के बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पुष्पेंद्र उसके भाई विकास और एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गुरुवार को जब पीड़िता के घर वालों को एफआईआर कॉपी मिली तो पुलिस पर सब नाराज हो गए। परिजनों ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ सीओ ऑफिस का घेराव किया, लेकिन यहां पुलिस के अधिकारी नहीं मिले। पीड़िता ने कहा कि अब हम एसपी से मिलकर शिकायत करेंगे। इस संबध में जयसिंहपुर कोतवाल प्रेमचंद सिंह ने बताया की तहरीर मिली थी। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई है। मामले में विवेचना प्रचलित है साक्ष्य के आधार पर अन्य कार्रवाई की जाएगी।

Next Story