सुल्तानपुर

रेलवे ट्रेक पर मिला प्रेमी युगल का शव, मची इलाके में सनसनी

Special Coverage News
27 May 2019 7:47 AM GMT
रेलवे ट्रेक पर मिला प्रेमी युगल का शव, मची इलाके में सनसनी
x

खबर सुल्तानपुर से है, जहाँ युवक युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कम्प मच गया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक युवती प्रेमी युगल है । हो सकता है या तो उनकी हत्या कर शव फेंक दिया गया हो या दोनों ने आत्महत्या कर ली हो। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजने की तैयारी रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है।




दरअसल ये मामला है अखंड नगर थानाक्षेत्र के मीरपुर गांव का। जहाँ जौनपुर और अम्बेडकर नगर रेलवे रुट पर आज सुबह किसान एक्सप्रेस के जाने के बाद युवक युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों ने पहले आपीएफ को सूचना दी, मौके पर पहुंची आपीएफ ने दोनों शव को ट्रैक से उतार कर किनारे किया और मामला पुलिस का बताते हुये अखंडनगर थाने पर सूचना दी।




जिसके बाद अखंड नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक युवती प्रेमी युगल है और हो सकता है किसी ने उनकी हत्या कर शव फेंक दिया हो, और या तो दोनों ने खुदखुशी की हो। फ़िलहाल पुलिस पहले इन दोनों मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story