Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > बसपा सुप्रीमो मायावती सुल्तानपुर में विपक्षियों पर जमकर बरसी

बसपा सुप्रीमो मायावती सुल्तानपुर में विपक्षियों पर जमकर बरसी

 Special Coverage News |  3 May 2019 1:40 PM GMT  |  सुल्तानपुर

बसपा सुप्रीमो मायावती सुल्तानपुर में विपक्षियों पर जमकर बरसी

2 वर्ष बाद फिर पहुंची सुल्तानपुर बसपा-सपा गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू का चुनाव प्रचार करने बसपा सुप्रीमों व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती। जहां आज पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो ने सुल्तानपुर जनपद में भीड़ देख गदगद हो गई और उन्होंने सबसे पहले जनपद वासियों का भीड़ देख उनका अभिवादन किया। तत्पश्चात उन्होने मंच से बोला कि आपलोगों का जोश देख कर ऐसा लग रहा है कि नमो नमो वाले की छुट्टी जरूर हो जाएगी। वही मायावती ने विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला।

मायावती ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि आजादी के बाद केन्द्र और देश के अन्य राज्यों में कांग्रेस की सरकार रही है लेकिन गलत नीतियों और कार्यों के चलते उन्हें केन्द्र और अन्य प्रदेशों से हाथ धोना पड़ा । वहीं भाजपा को निशाने पर लेते हुये बसपा सुप्रीमों ने कहा कि भाजपा ने भी पिछले पांच साल में कोई ऐसा कार्य नहीं किया जो इस बार बो सत्ता में आये। मायावती ने साफ कहा कि इनकी नाटकबाजी, जुमलेबाजी और चौकीदारी भी काम में नहीं आने वाली है। उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुये कहा कि पिछले पांच सालों में अच्छे दिन आने वाले, प्रलोभल देने वाले वायदे का एक चौथाई काम नहीं हुआ है बल्कि ज्यादातर काम इन्होंने पूंजीवादी और धन्नासेठों को आगे बढाने के लिये किया है। वहीं मायावती ने सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी पर भी जमकर हल्ला बोला।

बताते चलें कि धम्मौर थानाक्षेत्र के अकारीपुर गांव में आज बसपा सुप्रीमो मायावती बसपा प्रत्याशी चन्द्र भद्र सिंह उर्फ सोनू के समर्थन में जनसभा करने पहुंची थी। इस दौरान मायावती ने पहले तो कांग्रेस को आड़े हांथों लेते हुये कहा कि आजादी के बाद केन्द्र और देश के अन्य राज्यों में कांग्रेस की सत्ता रही है। बावजूद इसके कांग्रेस की गलत कार्यों और गलत नीतियों के चलते आज वो सत्ता से बाहर है। उन्होंने कहा कि बाबासाहब ने जो भी संविधान में दलितों और गरीबों को आरक्षण के तहत लाभ देने के लिये कानून बनाये थे उसका भी कांग्रेस ने सही से क्रियान्वयन नही किया।

वहीं भाजपा को निशाने पर लेते हुये मायावती ने कहा कि भाजपा आरएसएस वादी,पूंजीवादी, संकीर्ण समप्रदायिक गलत नीतियों और गलत कार्यों के चलते केन्द्र की सरकार से जरुर बाहर जायेगी। मायावती ने कहा कि अब इनकी नाटकबाजी, जुमलेबाजी और चौकीदारी भी काम में नहीं आने वाली। पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुये माया ने कहा कि अच्छे दिन दिखाने के चुनावी वायदे किये थे, लेकिन जमीनी हकीकत में उन्होंने उसका एक चौथाई कार्य भी नहीं किया। उन्होंने नोचबंदी और जीएसटी पर प्रहार करते हुये कहा कि इसे पूरी तैयारी के साथ नहीं किया गया जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सुलतानपुर से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी का नाम लिये बिना उन्हें निशाने पर लेते हुये मायावती ने कहा कि वे मुस्लिम भाइयों से कहती हैं कि जो उन्हें वोट देगा उसी का काम करेंगी। उन्होंने साफ कहा कि पहले यहां से उनके बेटे को खड़ा किया गया, लेकिन उनका बेटाजब मां के पदचिन्हों पर चलता रहा तो यहां की जनता से उसे अलग कर दिया। जिसके बाद ने बेटे को अपनी सीट पर भेज दिया और खुद यहां आ गयी और अब वे यहां अपने पति के नाम पर वोट मांग रही है। मायावती ने कहा कि जब कोई प्रतिनिधि चुन लिया जाता है तो वो सभी का जनप्रतिनिधि हो जाता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top