सुल्तानपुर

बरकरार है मेनका का अड़ियल रवैया, भीड़ देखकर कैसे बिदकी गांधी परिवार की बहू!

Special Coverage News
3 April 2019 10:19 AM GMT
बरकरार है मेनका का अड़ियल रवैया, भीड़ देखकर कैसे बिदकी गांधी परिवार की बहू!
x

पीलीभीत के बाद सुलतानपुर में भी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का अड़ियल रवैया दिखना शुरू हो गया है। यहां सोशल मीडिया पर कैम्पेन के दौरान माइक फेंक जाने का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको विरोधी पार्टियों के लोगों ने कैश कराना शुरू कर दिया है।

जी हां सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 1 अप्रैल को सुल्तानपुर विधानसभा के दूबेपुर ब्लाक का बताया जा रहा है। यहां केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की सभा थी। दावा किया जा रहा है की सभा में अनुमान से कम भीड़ देख मेनका गांधी भड़क गई और कुछ ही समय में अपनी बात ख़त्म कर माइक पटक कर चल पड़ी।

यही नहीं जाते हुए उनके चेहरे पर गंभीर भाव देखे गए, हां पब्लिक में ग़लत संदेश न जाए इसके लिए उन्होंने झूठी मुस्कान बिखेरी। इसके बाद मेनका गांधी जैसे ही अपनी गाड़ी के पास पहुंची उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ से सवाल किया विधायक जी कहां हैं? जवाब मिला आए थे कहीं गए हैं। इसके बाद उंगलियां हिलाते हुए मेनका ने कहा कि इस एरिये में क्यों नहीं, हमने किसी को बुलाया नहीं है ये कहते हुए वो गाड़ी पर बैठ गई।

वैसे इस घटना क्रम के बाद उनके पारे को देख पार्टी की जिला इकाई पशोपेश में पड़ गई है। इसका असर दूसरे दिन उनके स्टेज पर देखने को मिला भी जब पार्टी के कुछ लोग कट से गए। केंद्रीय मंत्री 31 मार्च से जिले में हैं और प्रतिदिन वो अलग अलग इलाको में सभाएं कर लोगों से संवाद कर रही हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story