सुल्तानपुर

थम नहीं रही आप विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2021 8:20 AM GMT
थम नहीं रही आप विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें
x

आप विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें अभी भी थम नहीं रही। चूँकि उनको 11 जनवरी को न्यायिक हिरासत में 14 दिन की हिरासत में जेल भेज दिया था और १३ जनवरी को जमानत सुनवाई की बात कोर्ट ने कही थी।

अब जमानत अर्जी पर कल सुनवाई होगी। अभियोजन के जरिये पूर्ण वांछित अभिलेख अभी तक कोर्ट में प्रस्तुत नहीं किये गए है। एमपी एमएलए कोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई की तिथि नियत की थी। यूपी के अस्पतालों में पैदा होने बच्चों पर विवादित बयान देने के कारण अमेठी पुलिस ने गिरफ़्तार किया था। बीते 11 जनवरी को एमपी एमएलए कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था।

बता दें कि सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों के उपर दिए गये बयान के बाद उत्तर प्रदेश के स्कुल देखने आना भारी पड़ गया है। जब बो यूपी के स्कूल देखने के लिए रायबरेली जिले में आये तो उनके उपर स्याही फेंक दी गई जिसके बाद उन्होंने यूपी के सीएम और यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर अपनी अपशब्दों में भडास निकाली उसके बाद उनके खिलाफ सुल्तानपुर जिले में एक रिपोर्ट दर्ज की गई।

सुल्तानपुर जिले की पुलिस उन्हें रायबरेली से गिरफ्तार करके सुल्तानपुर जिले के कोर्ट में पेश किया जहाँ से उन्हें चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत की सुनवाई आज के लिए नियत की थी जो नहीं हो सकी है। कोर्ट अब उनकी सुनवाई चार दिन की छुट्टी के बाद करेगा।

Next Story