सुल्तानपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी आज सुल्तानपुर पहुंचे

Shiv Kumar Mishra
4 Feb 2021 10:45 AM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी आज सुल्तानपुर पहुंचे
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान वे पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कूरेभार थानाक्षेत्र के गुप्तारगंज माधवपुर गांव पहुंचे और जितेंद्र तिवारी के परिजनों से मुलाकात की।

बताते चलें कि बीते एक फ़रवरी को इसी गांव के रहने वाले जितेंद्र तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जीतेन्द्र के खिलाफ समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी द्वारा नगर कोतवाली में तहरीर दी गई थी की बिना किसी अनुमति के वो अपनी गाड़ी में प्रधानमंत्री गृहमंत्री और मुख्यमंत्री का स्टिकर लगाकर प्रहलाद मोदी के आगमन का कार्यक्रम कर रहा है। जिसके बाद जीतेन्द्र तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

हलांकि जीतेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद वहां होने वाला कार्यक्रम तो स्थगित कर दिया गया था बावजूद उसके आज जीतेन्द्र के परिजनों ने मिलने के लिये प्रहलाद मोदी गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश का कानून सभी के लिये एक है चाहे वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या फिर जितेंद्र तिवारी। उन्होंने साफ़ कहा कि कानून का सहारा लेकर जितेंद्र को छुड़वाया जायेगा। इस दौरान प्रहलाद मोदी को देखने के लिये वहां सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

Next Story