सुल्तानपुर

प्रियंका के सवाल पर मेनका गाँधी ने दिया करारा जबाब, सुनकर प्रियंका के उड़ जायेंगे होश

Special Coverage News
1 April 2019 8:59 AM GMT
प्रियंका के सवाल पर मेनका गाँधी ने दिया करारा जबाब, सुनकर प्रियंका के उड़ जायेंगे होश
x
उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो सिर्फ विकाश की बात करती है। गरीब की बात करती है। और जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

सुल्तानपुर: अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती है। तो उनके जीतने की गुंजाइश शून्य है। यह कहना है केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्यासी मेनका गांधी का। मेनका गांधी कल से जिले के दौरे पर है। जब उनसे विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि वो विपक्ष की बातों पर ध्यान नही देती और उनकी बातों पर जवाब नही देती। असलियत वो जानती है।

अमेठी में चुनाव प्रचार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी जो फैसला लेगी वो करेंगी। वही प्रियंका के चुनाव लड़ने हारने जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो कोई भविष्य वक्ता नही है। लेकिन अगर वाराणसी से वो चुनाव लड़ती है तो उनके जीतने की गुंजाईश शून्य है। मेनका गांधी इस समय जिले में है और चुनाव प्रचार कर रही है। सीट बदलकर वरूण गांधी के पीलीभीत से चुनाव लड़ने को उन्होंने पार्टी का फैसला बताया।

सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी ने आज किसी का नाम लिए बगैर गठबंधन प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो सिर्फ विकाश की बात करती है। गरीब की बात करती है। और जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई सिर्फ चुनावी नही है। ये लड़ाई कौरव पांडव की है। अच्छाई बुराई की है। आप उसे वोट करे जो आपकी बात करे आपकी और विकाश की। हफ्ता लेने वाले प्रधान को डराने धमकाने वाले को न चुने। बन्दूक की नोक पर जीना भी कोई जीना है। आपको बता दे की मेनका गांधी कल से जिले के दौरे पर है। और आज सुबह से ही कई कार्यक्रमो में शामिल होकर खुद के पक्ष में लोगो से वोट करने की अपील कर रही है। मेनका गांधी ने कादीपुर में लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे रहते हुए आप लोगो को किसी तरह का नही लगेगा।जहा मै चलती हु बन्दूक नही चलती। आप लोग ऐसा प्रत्यासी चुनिए जो आपका भविष्य सवारे।

भाजपा प्रत्याशी ने साधा अपराधी प्रत्याशियों पर निशाना। ये एक कौरव पांडव की लड़ाई है,अच्छाई बुराई की लड़ाई है,एक भविष्य की लड़ाई लड़नी है कि आपका भविष्य कैसा होजहां मेनका गांधी जाती है वहां बंदूकें नही चलती है,वहां कोई किस्म का डर नही चलता,आपका वोट इसलिये नही लिया जाता है कि कोई आपकी दुकान से हफ्ता ले,लोगों का कत्ल करे और कोटा वालों से पैसा ले,प्रधान को डरा कर उससे पैसा ले-मेनका,ये जो पैसा दिया जाता है वो गरीब का है -मेनका,एक जीना ये भी है कि बंदूक की नोक पर जियो-मेनका,दूसरा ऐसे लोगों को लाया जाए जो हमारा भला करे-मेनका,कादीपुर क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए मेनका ने दिया बयान।

Next Story