सुल्तानपुर

यूपी में मासूम के साथ रेप की घटना, गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर

Shiv Kumar Mishra
24 Jan 2021 8:46 AM GMT
यूपी में मासूम के साथ रेप की घटना, गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर
x
दिलचस्प बात तो ये है कि घटना को बीते करीब 40 घंटे बीत चुके हैं और जिला प्रशासन द्वारा अब तक इस पीड़ित परिवार की कोई भी आर्थिक मदद नहीं की गई।

सुल्तानपुर में 10 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पड़ोस के रहने वाले युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीँ पीड़ित बच्ची को इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहाँ हालत गंभीर देख डॉक्टर उसे लखनऊ रेफर कर रहे हैं। हलांकि गरीबी और अकेले के चलते माँ इलाज के लखनऊ जाने को तैयार नहीं है। दिलचस्प बात तो ये है कि घटना को बीते करीब 40 घंटे बीत चुके हैं और जिला प्रशासन द्वारा अब तक इस पीड़ित परिवार की कोई भी आर्थिक मदद नहीं की गई।

दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली का। जहाँ इसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 10 वर्षीय मासूम बीते 22 जनवरी को घर में अकेली टीवी देख रही थी। इसी दरम्यान रात करीब 9 बजे पड़ोस का रहने वाला गयाप्रसाद उर्फ़ गयादीन कमरे में पहुंचा और मासूम का मुंह दबाकर उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह मुंह खुला तो मासूम ने शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे तो खून से लथपथ देखकर दंग रह गए।

आनन फानन मासूम को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तब से मासूम का इलाज किया जा रहा है। लेकिन मासूम की हालत चिंताजनक देखते हुये डॉक्टर उसे रेफर करने की तैयारी कर रहे हैं।

बताते चले की मासूम के पिता का पहले ही निधन हो चुका है और पीड़ित की माँ गरीबी और अकेले होने के चलते उसे लखनऊ ले जाने को तैयार नहीं है। दिलचस्प बात तो ये है कि अभी तक प्रशासनिक स्तर पर भी पीड़ित परिवार की कोई भी आर्थिक मदद भी नहीं की गई है। फ़िलहाल आरोपी युवक गया प्रसाद को पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story