सुल्तानपुर

सु्ल्तानपुर में छात्र को मारी गोली, गंभीर, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2022 7:24 AM GMT
सु्ल्तानपुर में छात्र को मारी गोली, गंभीर, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर
x

sultanpur news , sultanpur hindi news , sultanpur crime , sultanpur latest news , sultanpur: जिले में वर्चस्व की लड़ाई में छात्र के दो गुट आमने-सामने हो गए। पथराव के बीच हमला करने आए छात्र पर दूसरे गुट ने गोली चला दी। गंभीर रूप से घायल छात्र सत्यम सिंह को डॉक्टरों ने गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। दो महीने के अंदर सत्यम पर ये दूसरी बार हमला हुआ है। पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना नगर कोतवाली के सिविल लाइंस मोहल्ले की है। महात्मा गांधी इंटर कॉलेज चौराहे पर नारायणपुर और सिविल लाइन के दो गुटों में टकराव हो गया। नारायणपुर के सत्यम सिंह के गुट और अप्रीतम पांडे के बीच विवाद हो गया। जिस पर सत्यम को गाेली मार दी।

गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी मौके की तरफ दौड़े। इस दौरान सड़क पर पथराव भी हो गया। अराजकता के बीच नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। गंभीर रूप से घायल सत्यम सिंह को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना से नारायणपुर मोहल्ले में कोहराम मचा हुआ है। स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस बल लगातार गश्त कर रहा है। पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

ASP विपुल श्रीवास्तव ने बताया, "2 छात्रों के गुट के संघर्ष में पहले पथराव हुआ। फिर हमला करने आए छात्र सत्यम सिंह को आत्मरक्षा करते हुए दूसरे गुट ने उसी के असलहे से गोली मार दी। गोली चलाने वाले छात्र प्रीतम पांडे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। यह छात्र अभी नाबालिग है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Next Story