Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत

 Special Coverage News |  14 Jan 2019 11:34 AM GMT  |  सुल्तानपुर

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत

सुल्तानपुर में बीती रात खेत की ओर एक गया किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन आज सुबह किशोर ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के ढाहा फिरोजपुर गांव का। जहाँ इसी गांव का रहने 16 वर्षीय मोहम्मद अनस प्रतिदिन की तरह आज सुबह 4 बजे नित्यक्रिया के घर से बाहर निकला। सुबह 6 बजे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। घर से कुछ दूर एक खेत के पास मोहम्मद अनस झुलसा हुआ पड़ा था। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस के साथ परिजन उसे जिला अस्पताल ले आये जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की माने तो उसकी किसी के साथ दुश्मनी भी नहीं थी ऐसे में ये कैसे हो गया की नहीं बता पा रहा है। वही मौत की खबर मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने अपनी पडताल शुरू कर दी है।

वही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की माने तो सूचना मिली थी कि एक युवक जला हुआ मिला है। जहां उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद लखनऊ रिफर किया गया ऐसे सूचनाएं मिल रही थी। लेकिन पता लगा कि यह लड़का पिछले कुछ दिनों से चुपचाप रहता था। डिप्रेशन में था किसी से कुछ बात नही कर रहा था। यह सब जानकारी ग्रामीण और विद्यालय से मिली है। मौके पर पुलिस टीम पहुंची है और कार्यवाही की जा रही है। वही पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि कुछ अहम सुराग मिली है जो लड़के का व्यवहार था इस चार पांच दिनों से कुछ और भी सुराग एकत्रित किया गया है और उस के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

वही कल एक निजी कार्यक्रम में सिरकत करने पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कानून व्यवस्था पर पूछा गया कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि अपराध माफ़ नहीं साफ़ होगा लेकिन इस समय कानून व्यवस्था बिलकुल चरमरा गई है इस पर आप क्या कहेंगे ......वही परिवहन मंत्री ने यह आश्वासन देते हुए कहा कि योगी जी के समय में कोई भी मुल्जिम नहीं बचेगा न कोई मंत्री मदद करता है न ही कोई विधायक। जो अपराध करने वाले है उनको सजा मिलता है और तुरंत ही सजा मिलता है उसमे कोई बचता नहीं, जितने भी अपराध करने वाले है कोई बचेगा नहीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top