सुल्तानपुर

सदिग्ध परिस्थितियों में दो दिनों पूर्व गायब हुई बच्ची का शव आज कुएं में मिला

Shiv Kumar Mishra
22 Jan 2021 1:24 PM GMT
सदिग्ध परिस्थितियों में दो दिनों पूर्व गायब हुई बच्ची का शव आज कुएं में मिला
x

सुल्तानपुर में सदिग्ध परिस्थितियों में दो दिनों पूर्व गायब हुई बच्ची का शव आज कुएं में गिरा मिला। फ़िलहाल बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के जासापारा गांव का। जहाँ इसी गांव के रहने वाले मोहम्मद इस्माइल का 6 वर्षीय बच्ची प्रतिदिन की तरह बुधवार की शाम भी घर से खेलने के लिये निकली, लेकिन काफी देर तक वापस नही लौटी। बच्ची के न लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ भी पता न चल सका। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और बच्ची की खोजबीन शुरू की। खेत खलिहान समेत हर जगह खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता न चल सका। आज घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक कुएं से पहले पानी निकलवाया गया और उसके बाद उसमें व्यक्ति को अंदर भेजा गया। कुएं के अंदर घुसे व्यक्ति ने जब वहां बच्ची को पड़े देखा तो उसके होश उड़ गए। आनन फानन पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का शव बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के साथ साथ मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Next Story