सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जिले में यूट्यूबर पत्रकार को स्वास्थय केंद्र की कवरेज पड़ी भारी, सरकारी कार्य में बाधा सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
7 July 2023 6:04 AM GMT
सुल्तानपुर जिले में यूट्यूबर पत्रकार को स्वास्थय केंद्र की कवरेज पड़ी भारी, सरकारी कार्य में बाधा सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज
x
the coverage of the health center was heavy for the YouTuber journalist In Sultanpur district

सुल्तानपुर में यूट्यूबर को कवरेज भारी पड़ गई है। सवाल पूछने से नाराज एएनएम ने ईंट से यूट्यूबर पर हमला किया। जिसका एक VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसके बाद खुद की गर्दन फंसती देख एएनएम ने पुलिस में तहरीर दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा समेत आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामला कूरेभार थानाक्षेत्र का है।

थानाक्षेत्र के सराय गोकुल में स्वास्थय उपकेंद्र बना हुआ है। जहां पर 5 जुलाई को यूट्यूबर ललित यादव निवासी सराय गोकुल वहां पहुंचा और केंद्र की बदहाली को दिखाने लगा। वो जानकारी के लिए स्टॉफ रूम में पहुंचा तो उसे बाहर निकालकर एएनएम ने उस पर ईंट से हमला किया। वीडियो में ये सब साफ नजर आ रहा है। कुछ समय बाद जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो स्वास्थ्य अधिकारियों ने अपनी गर्दन बचाने के लिए एएनएम से थाने में तहरीर दिलाया।

एएनएम जनकलली ने तहरीर में उल्लेख किया कि ललित अवैध असलहा लेकर केंद्र में घुस आया और बत्तमीजी करने लगा। मना करने पर टेबल पर रखे वैक्सीन को फेक दिया। आरोप है कि 10 हजार रुपए माह की रंगदारी भी मांगी गई। वही धमकी देते हुए ललित ने रजिस्टर के पन्ने फाड़ दिए। इस तहरीर के आधार पर कूरेभार पुलिस ने केस दर्ज किया है।

एसओ प्रवीण यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Next Story