Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > शौचालय ने मचाया ताण्डव, फिर ले ली एक की जान

शौचालय ने मचाया ताण्डव, फिर ले ली एक की जान

 Special Coverage News |  4 April 2019 5:12 AM GMT  |  सुल्तानपुर

शौचालय ने मचाया ताण्डव, फिर ले ली एक की जान

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बीती देर रात जहां शौचालय बनवाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक अधेड़ समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। लेकिन रास्ते में एक अधेड़ ने दम तोड़ दिया। तो वहीं अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है,फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।


दरअसल ये मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के कौड़ियावा गांव का है जहां अभी तक तो आपने शौचालय न बनाने के नाम पर बहुत से घोटाले की कहानी आप ने सुनी होगी, लेकिन यहाँ बिलकुल उसका उल्टा हुआ है सुल्तानपुर जिले के कूड़ेभार थाना क्षेत्र के कौड़ियावा गांव में देर रात बीती शौचालय ने एक की जान ले ली। वह कैसे जहां इसी गांव के रहने वाले तेज बहादुर और अगनू के परिवार में काफी लंबे समय से रंजिश चल रही थी। आज शाम अगनू शौचालय का निर्माण करवा रहा था, जिस पर तेज बहादुर विवादित जमीन का हवाला देते निर्माण कार्य रोकने को कहा।


इसी बात से अगनू और उसके परिवार वालों ने तेज बहादुर पर हमला बोल दिया। तेजबहादुर को पिटता देख उसके परिजन उसे बचाने के लिए दौड़े। जिसपर अगनू के परिजन ने सबको लाठी डंडों से दौड़ा दौड़ा कर पीटा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। लेकिन रास्ते मे ही तेज बहादुर ने दम तोड़ दिया। वही तेज बहादुर और उसकी पत्नि समेत करीब आधा दर्जन लोगों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस ने अगनू समेत सभी को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top