सुल्तानपुर

मां से अवैध संबंध में बाधक 12 साल के भतीजे को चाचा ने मार डाला

Shiv Kumar Mishra
6 May 2023 1:55 PM GMT
मां से अवैध संबंध में बाधक  12 साल के भतीजे को चाचा ने मार डाला
x

सुल्तानपुर: चाचा ने भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि चाचा ने भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि मां से अवैध संबंध में रोड़ा बनने पर चाचा ने ही उसे मार डाला। पुलिस आरोपी चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बल्दीराय थाना क्षेत्र के गौराबारामऊ गांव निवासी बब्बन उर्फ गोलई पासी के (12) वर्षीय पुत्र शिवा की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शिवा कक्षा छह में पढ़ता था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की बच्चे के मुंह और गले पर काला पड़ने का निशान है। उसके पैर के अंगूठे में कटे का निशान है और हाथ में भी चोट का निशान मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। प्रथम दृष्टया मृतक की मां व चाचा के बीच अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। इस बात की जानकारी बच्चे को हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक तीन भाई है व तीन बहन है। सभी बहनों की शादी हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक के चाचा सोनू की शादी हुई थी बाद में टूट गई। इसके बाद से उसका अवैध संबंध मृतक की मां लीलावती (45) से हो गया था। मृतक का एक भाई शिवकुमार रेप के मामले में जेल में बंद है। जबकि दूसरा भाई कृष्ण कुमार अयोध्या में मजदूरी करता है। डॉग स्क्वॉयड टीम भी मौके पर पहुंची और पड़ताल किया।

एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि हत्या रिलेशन शिप में हत्या हुई है,आरोपी हिरासत में है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story