Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > बेखौफ चोरों ने किया एटीएम पर हाथ साफ

बेखौफ चोरों ने किया एटीएम पर हाथ साफ

 Special Coverage News |  18 March 2019 8:04 AM GMT  |  सुल्तानपुर

बेखौफ चोरों ने किया एटीएम पर हाथ साफ

सुल्तानपुर में बेखौफ चोरों ने बड़े कारनामे को अंजाम दिया है। चोरों ने बीती रात एक आईडीएबीएआई बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर करीब 7 लाख रूपए लेकर फरार हो गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के पंत स्टेडियम रोड का। जहां एटीएम में ट्रांजिक्शन न होने की सूचना पर बैंक की कैश लोडर वैन एटीएम पहुंची। लेकिन वहां देखकर कैश लोडर वैन वालों के होश उड़ गये। एटीएम का कैश बॉक्स गैस कटर से काट दिया गया था और उसमें रखा करीब 7 लाख रूपए चोर लेकर फरार हो गए थे। आनन फानन कॅश लोडर वैन वालों ने बैंक और पुलिस को सूचना दी। दिलचस्प बात तो ये है कि करीब हफ्ते भर पहले यहां गार्डों को हटा दिया गया, जिसके बाद चोरों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

वही एटीएम में लाखों की चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन फानन सीओ और एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। चोरों की जल्द गिरफ्तारी हो सके लिहाजा फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायत टीम को भी मौके पर बुलाया गया और फिंगर प्रिंट समेत नमूने लिये गये। फिलहाल पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top