Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > यूपी में अजीबोगरीब खबर, खनन विभाग द्वारा सीज ट्रक थाने से गायब, उच्चधिकारीयों में सुनकर मचा हडकम्प

यूपी में अजीबोगरीब खबर, खनन विभाग द्वारा सीज ट्रक थाने से गायब, उच्चधिकारीयों में सुनकर मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  2018-11-21 04:54:32.0

यूपी में अजीबोगरीब खबर, खनन विभाग द्वारा सीज ट्रक थाने से गायब, उच्चधिकारीयों में सुनकर मचा हडकम्प

सुल्तानपुर में पिछले कुछ महीनों में पुलिस विभाग का अजीबोगरीब खेल चल रहा है। खनन विभाग रात रात भाग जागकर ट्रकों को सीज करता है तो वही अजीबोगरीब तरीके से ट्रकें थाने से ही गायब हो जा रही है। हाल ये है कि पिछले 6 महीने में अब तक तीन ट्रकें गायब हो चुकी है। थाने से ट्रकों के गायब होने की सूचना जब पुलिस के बड़े अधिकारियों को लगी तो महकमे में हड़कम्प मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।


दरअसल ये मामला है देहात कोतवाली का। जहां पिछली 13 नवम्बर 2018 को चेकिंग के दौरान खनन विभाग ने गिट्टी से लदी एक ओवरलोड ट्रक up 42 T 2233 सीज की थी और ट्रक को कोतवाली परिसर में खड़ा करवा दिया था। लेकिन आज जानकारी लगी कि खनन विभाग द्वारा सीज वो गाड़ी कोतवाली परिसर से गायब है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर चली तो पुलिस के अधिकारी सकते में आ गये। आनन फानन लम्भुआ क्षेत्राधिकारी विजय मल्ल कोतवाली देहात पहुंचे और मामले की पड़ताल में जुट गये है।


ऐसा नही है कि देहात कोतवाली परिसर से खनन विभाग द्वारा सीज ट्रकों के गायब होने का ये कोई पहला मामला है। इसके पहले भी कई बार खनन विभाग द्वारा सीज कई ट्रकें गायब हो चुकी है जिनका आजतक कोई पता नही चल सका है। उस दौरान पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने मामले की गंभीरता को देखते हुई कोतवाल श्रवण कुमार द्विवेदी को निलंबित कर दूसरे को मनबोध तिवारी को कमान सौंपी थी। लेकिन लचर पुलिस व्यवस्था के चलते गाड़ियों के गायब होने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

Tags:    
Share it
Top