सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में महिला ने 9 साल की बेटी का रेत दिया गला

Anshika
14 Jun 2023 7:24 AM GMT
सुल्तानपुर में महिला ने 9 साल की बेटी का रेत दिया गला
x
सुल्तानपुर जिले में एक विचित्र घटना में एक 32 वर्षीय महिला ने अपनी नौ वर्षीय बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था, कथित तौर पर उसकी बेटी के साथ एक मौखिक विवाद ने उसे नाराज कर दिया, जिसके बाद उसने कदम उठाया। पुलिस ने कहा, दोनों सुल्तानपुर के लंभुआ में महिला के माता-पिता के साथ रह रहे थे।

सुल्तानपुर जिले में एक विचित्र घटना में एक 32 वर्षीय महिला ने अपनी नौ वर्षीय बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था, कथित तौर पर उसकी बेटी के साथ एक मौखिक विवाद ने उसे नाराज कर दिया, जिसके बाद उसने कदम उठाया।पुलिस ने कहा, दोनों सुल्तानपुर के लंभुआ में महिला के माता-पिता के साथ रह रहे थे।उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक खौफनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां एक कलयुगी मां ने 9 साल की बेटी का चाकू से गला रेत दिया। आनन-फानन में बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया। जहां डाक्टर ने बच्ची की हालत नाजुक देख उसे राजकीय मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में बच्ची की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अधिक जानकारी साझा करते हुए, सुल्तानपुर सर्कल अधिकारी (सीओ) मोहम्मद सलाम ने कहा कि यह घटना शहर के विवेक नगर इलाके में सुबह करीब 8 बजे हुई। उसने मां की पहचान प्रियंका ओझा के रूप में की।

कोविड-19 के प्रकोप के दौरान अपने पहले पति की मृत्यु के बाद, ओझा ने दोबारा शादी की और मुंबई चली गईं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि करीब तीन महीने पहले बीमार होने के बाद वह अपने माता-पिता के घर लौट आई थी।

घटना के वक्त मां-बेटी घर में अकेली थीं। बेटी को पहले लंभुआ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे सुल्तानपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. हालांकि, मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया।उन्होंने कहा कि प्रियंका को हिरासत में लिया गया था जबकि उनकी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।सरकारी एंबुलेंस से बच्ची को ले जाया जा रहा था कि रास्ते में हालत बिगड़ गई। एंबुलेंस चालक ने बच्ची को लंभुआ सीएचसी में छोड़ा और भाग निकला। लंभुआ सीएचसी में डॉक्टर ने बेटी की जांच पड़ताल किया और राजकीय मेडिकल ले जाने को कहा, लेकिन तब तक एंबुलेंस जा चुकी थी। इससे इलाज के आभाव में बच्ची की मौत हो गई।

Next Story