उत्तर प्रदेश

कचहरी बना जंग का मैदान, तलाक के बाद शौहर को बीवी ने पीटा

Satyapal Singh Kaushik
28 Dec 2022 8:00 AM GMT
कचहरी बना जंग का मैदान, तलाक के बाद शौहर को बीवी ने पीटा
x
अमरोहा में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक बीवी ने अपने शौहर को तलाक के बाद पीट दिया।

मुजफ्फरनगर में एक दिलचप मामला देखने को मिला। शहर कोतवाली क्षेत्र में तलाक देने के बाद कचहरी के बाहर लड़की पक्ष की महिलाओं ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी है. वहीं, लड़के के परिवार वाले लड़के को बचाने की कोशिश करते रहे. मारपीट का यह ड्रामा लगभग 15 मिनट तक चलता रहा. इस दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

बीवी और उसके परिजन शौहर को जमकर पीटे

मामला मुजफ्फरनगर शहर के कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजरू का है, जहां एक पति और पत्नी तलाक के लिए कचहरी पहुंचे हुए थे. मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे तलाक देने के बाद कचहरी के बाहर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के को घेर लिया और उसे जमकर पीटा. इस दौरान किसी ने युवक की पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में तीन महिलाएं लड़के को पकड़कर पीटते हुए नजर आ रही हैं. उनके साथ एक युवक भी है, जो लड़के के बाल पकड़ा हुआ है. इस दौरान लड़के पक्ष के लोग उसको बचाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, आस पास के लोग भी बचाव करने का प्रयास करते दिख रहे है।

तलाक देने के बाद हुआ मारपीट

मुजफ्फरनगर की रहने वाली साबिया का निकाह मेरठ के राशिद से हुआ था. निकाह के बाद से दोनों के बीच विवाद हो गया. पहले तो दोनों को समझाया गया. लेकिन विवाद रुकने का नाम नहीं लिया. मामला बढ़ने पर सबिया के घर वाले उसे अपने साथ ले गए. दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों ने बैठकर तलाक दिलवाने का फैसला कर लिया और तय किया गया कि लड़के पक्ष की ओर से लड़की को 1 लाख 30 हजार रुपये भरपाई के रूप में दिए जाएंगे. इसके बाद तलाक देना तय किया गया था. इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष कचहरी पहुंचे हुए थे, जहां तलाक देने के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के की पिटाई कर दी।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story