उत्तर प्रदेश

प्रेमिका से इश्क फरमाते दरोगा पति को पत्नी ने पकड़ा, हुई पिटाई

Satyapal Singh Kaushik
31 Dec 2022 7:15 AM GMT
प्रेमिका से इश्क फरमाते दरोगा पति को पत्नी ने पकड़ा, हुई पिटाई
x
गोरखपुर के इश्कमिजाज दरोगा को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुये बस्ती में रंगे हाथ पकड़ा।

बस्ती जनपद में तैनात एक इश्कबाज दरोगा पति का 70 किमी० दूर पीछा कर महिला ने उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़कर युवती की जमकर कुटाई कर दी। पुलिस चौकी के अंदर हुए जुतम पैजार और चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों के साथ ही मीडिया को अपना दर्द बयां करते हुए महिला ने अपने दरोगा पति की प्रेम कहानी बताई और न्याय दिलाने को कहा।

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना पर मौके पर पहुंची बस्ती कोतवाली पुलिस आशिक दारोगा उसकी प्रेमिका और पत्नी को अपने साथ कोतवाली थाने ले गई। सरेआम इस हाई वोल्टेज ड्रामा के संबंध में फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है।मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर के इश्कमिजाज दरोगा को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुये बस्ती में रंगे हाथ पकड़ा। रौता पुलिस चौकी के अंदर महिला ने पति और उसकी प्रेमिका पर सिर पर चढ़े इश्क के भूत को इस कदर उतारा कि आसपास के लोग एकत्र हो गये। मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से महिला ने बताया कि उसे अपने पति के चाल चलन पर पहले से शक था, लेकिन रंगेहाथ पहली बार पकड़ा गया है। महिला ने बताया कि उसका दरोगा पति आज गोरखपुर से बस्ती के लिये जब निकला तो वह भी उसके पीछे चल दी और 70 किमी० दूर बस्ती आ गई। जहां उसने पति को उसके प्रेमिका के साथ पकड़ा।

दो बच्चों का पिता है दरोगा

महिला ने बताया कि उसके पति का नाम दीपक शर्मा है जो पुलिस विभाग में दरोगा है और वर्तमान में गोरखनाथ मंदिर थाने में तैनात है। वह दो बच्चों का पिता भी है लेकिन इश्क सिर पर चढ़ा है। महिला ने कहा कि वह पति की गलती माफ करने को तैयार है लेकिन चाहती है कि इसके चाल चलन में सुधार आये, लेकिन वह खुद उसी लड़की के साथ रहने को कह रहा है। पत्रकारों से बातचीत में महिला ने स्पष्ट कहा जब उसका पति खुद सुधरने को नही तैयार है तो वह भी अब उसके साथ नही रहना चाहती है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story