Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > उन्नाव > आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे: ट्रक से टकराकर वैन में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे: ट्रक से टकराकर वैन में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए.

 Shiv Kumar Mishra |  16 Feb 2020 5:03 PM GMT  |  उन्नाव

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे: ट्रक से टकराकर वैन में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा कोतवाली बांगरमऊ के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के सामने हुआ. पुलिस के मुताबिक सात लोगों के शवों को निकाल लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक वैन का आगे का टायर अचानक फट गया जिसके चलते वह असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में आग लग गयी. आग लगने की वजह से वैन में सवार सात लोगों की जलकर मौत हो गयी. वहीं खबर है कि हादसे के चलते हरदोई-उन्नाव मार्ग पर भीषण जाम लगा हुआ है.

हाल ही में यूपी के कन्नौज में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जीटी रोड हाइवे पर हुए इस हादसे में डबल डेकर बस और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई जिससे उसमें सवार 20 यात्रियों की जलकर मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल भी हुए. बताया जा रहा था कि बस में 40 से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं. टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों वाहन जल कर खाक हो गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it