Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > उन्नाव > उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, विधायक विनय द्विवेदी के दो भाई और दो भांजी की मौत

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, विधायक विनय द्विवेदी के दो भाई और दो भांजी की मौत

 Special Coverage News |  7 Oct 2019 11:59 AM GMT  |  उन्नाव

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, विधायक विनय द्विवेदी के दो भाई और दो भांजी की मौत

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा होने की खबर मिली है। जहाँ तेज रफ्तार कार खड़े कंटेनर में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत की जनकारी मिली है. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और मृतकों और घायलों को अस्पताल भिजवाया।


मिली जानकारी के मुताबिक हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के तोंदा गांव के पास एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कंटेनर ट्रक डिवाइडर से टकराकर नाली में घुस गया, इस बीच पीछे से आई तेज रफ्तार टाटा सफारी कार उसमें टकरा गई। हादसे में कार सवार गोंडा के मेहनौन भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के छोटे भाई, बहन और भांजी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। कार सवार दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।




हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर पर चढ़कर नाली में जाकर फंस गया। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आई टाटा सफारी अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। जानकारी पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस से सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top