उन्नाव

यूपी की इस तस्वीर को शेयर कर महिला पत्रकार रोहिणी सिंह ने योगी सरकार की खोल दी पोल

Shiv Kumar Mishra
1 Oct 2020 8:33 AM GMT
यूपी की इस तस्वीर को शेयर कर महिला पत्रकार रोहिणी सिंह ने योगी सरकार की खोल दी पोल
x
उत्तर प्रदेश में दो दिन में मचा तूफ़ान रेप की घटनाओं से ढल गया पूरा प्रदेश

उत्तर प्रदेश में बीते दो दिनों में रेप और गेंगरेप के मुद्दे पर योगी सरकार जहां बैकफुट पर नजर आ रही है वहीँ विपक्षी दलों को सरकार का खुलकर विरोध करने का मौका हाथ लगते नजर आ रहा है. उसी क्रम में आज विपक्षियों के हाथ उन्नाव से एक मुद्दा और हाथ लगा है जो सरकार के लिए काफी नुकसान दायक साबित होगा.

मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस और बलरामपुर की घटना के बीच उन्नाव में योगी जी का एक कार्यक्रम हुआ है. जिसमें मंच पर मौजूद ये महिला कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी 'संगीता सेंगर' हैं. आने वाले उपचुनाव में 'बाँगरमऊ' विधानसभा से इन्हें भाजपा विधायक का टिकट भी दे सकती है.ये अपराध, भ्रष्टाचार और अहंकार का त्रिवेणी संगम है. ये बात महिला पत्रकार रोहिणी सिंह ने कही है.



उत्तर प्रदेश में जहां गेंगरेप और बलात्कार को लेकर पिछले दो दिनों से बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार जहां बैकफुट पर आती नजर आ रही है वहीं सरकार एक बार फिर से फंसती नजर आ रही है. जहाँ सरकार महिला सुरक्षा और बेटी बचाओ का नारा देती हो तो वहीं ये तस्वीर पूरी सरकार को कटघरे में खड़ा कर देती है. क्या सारे कानून विपक्षी दलों के लिए लागू होते है बीजेपी के लिए नहीं?

Next Story