उन्नाव

उन्नाव में लापता किशोरी का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Shiv Kumar Mishra
29 Jan 2020 3:22 AM GMT
उन्नाव में लापता किशोरी का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
x
लापता किशोरी की काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने मौरावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और गांव के ही एक वर्ग विशेष के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था.

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में गत सोमवार शाम गांव घर से रामलीला देखने के लिए निकली एक किशोरी लापता हो गई थी. मंगलवार शाम को किशोरी का शव गांव से ही कुछ दूरी पर एक सरसों के खेत में मिला. जिसके बाद परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

बता दें लापता किशोरी की काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने मौरावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और गांव के ही एक वर्ग विशेष के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था. एसपी विक्रान्तवीर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. वही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है. शव का डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जल्द हत्या का खुलासा किया जाएगा.

परिजनों ने गांव के ही युवक पर लगाया आरोप

बता दें कि सोमवार की शाम उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के हिलौली गांव की एक लड़की गांव में ही हो रही रामलीला का मंचन देखने के लिए परिजनों के साथ गई हुई थी. जहां से किशोरी अचानक लापता हो गई. परिजनों ने किशोरी को काफी ढूंढा लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका. जिस पर परिजनों ने मंगलवार शाम करीब 3 बजे मौरावा थाना में तहरीर दी. परिजनों ने गांव के ही लाला नाम के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया. मौरावां पुलिस ने दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुट गई. देर शाम किशोरी का शव गांव से कुछ दूरी पर सरसों के खेत में पड़ा मिला. बेटी का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस विभाग में भी अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर एसपी विक्रांत वीर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और सघन जांच-पड़ताल की. एसपी ने करीब 1 घंटे तक कई बिंदुओं पर जांच की. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना पर बोले एसपी विक्रान्तवीर

एसपी विक्रान्तवीर ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की सघन जांच की है. तीन टीमों के अलावा सर्विलांस टीम को भी खुलासे में लगाया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा की शव का पोस्टमार्टम बुधवार को डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा. पीएम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म हुआ कि नहीं ये क्लियर हो पाएगा.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story