उन्नाव

अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने अपने पति और उसकी दोस्त को जमकर पीटा, दरोगा की वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2020 2:52 PM GMT
अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने अपने पति और उसकी दोस्त को जमकर पीटा, दरोगा की वीडियो वायरल
x
उन्नाव पुलिस लाइन में शुक्रवार को हाई वोल्टेज ड्रामा चला. यहां कानपुर की रहने वाली महिला ने अपने पति को पुलिस लाइन में महिला सब इंसपेक्टर के आवास पर देख लिया

उन्नाव. जनपद में अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने पति और उसकी सब इंस्पेक्टर (sub Inspector) मित्र की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस लाइन (Unnao Police Line) में एंटी रोमियो इंचार्ज अलका वर्मा (Anti Romeo Incharge Alka Verma) के सरकारी आवास पर पति से नाराज महिला ने जमकर हंगामा काटा. महिला ने अपने पति प्रद्युम्न यादव और महिला दरोगा एंटी रोमियो इंचार्ज अलका वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए SP उन्नाव (SP Unnao) को शिकायती पत्र भी सौंपा है. इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर भी वायरल हो रहा है.

पुलिस लाइन में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

उन्नाव पुलिस लाइन में शुक्रवार को हाई वोल्टेज ड्रामा चला. यहां कानपुर की रहने वाली महिला ने अपने पति को पुलिस लाइन में महिला सब इंसपेक्टर के आवास पर देख लिया. जिसके बाद महिला दारोगा के आवास पर ही पत्नी ने पहले पति को पीटा इसके बाद उसकी महिला मित्र जो एंटी रोमियो दल की इंचार्ज है की जमकर पिटाई कर दी.

पीड़िता का आरोप है कि महिला दारोगा अलका वर्मा के साथ उसका पति प्रद्युम्न यादव पिछले 10 महीने से रह रहा है. वहीं हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह बीच-बचाव करके पिट रहे पति और दारोगा अलका वर्मा को छुड़ाया. इस पूरे वाकये के बाद पीड़ित पत्नी ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है. जिन्होंने पूरे मामले की जांच संबंधित क्षेत्र के सीओ को सौंपी है. सीओ का कहना है कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वहीं पीड़ित महिला के साथ पहुंचे उसके परिजनों ने महिला दारोगा के घर में रखा सामान भी तोड़ा. इसके साथ ही दोनों के बीच जमकर कहासुनी भी हुई. वहीं पीड़ित पत्नी ने पहले पति को जमकर पीटा फिर उसकी महिला मित्र दारोगा को भी जमकर पीटा. पीड़ित पत्नी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उसका पति कई महीनों से घर नहीं आया और ना ही बच्चों से मिला है. वह महिला दरोगा अलका वर्मा के साथ रह रहा था और उसे धमकी भी दी थी कि मेरा कुछ नहीं कर पाओगी. महिला का कहना है कि आज उसने सब इंस्पेक्टर के आवास के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी देखी जो कि उसके पति ने उसे बताया था कि वो बेच चुका है शक होने पर वो अंदर गई तो उसका पति भी घर के अंदर मौजूद मिला.

हालांकि महिला दारोगा अलका वर्मा ने अवैध संबंधों से इनकार किया है. अलका वर्मा का कहना है कि 'मैं प्रद्युमन यादव को भाई मानती हूं इनके घर में कुछ दिक्कतें थीं जिस वजह से ये मेरे घर पर रह रहे थे'. वहीं महिला की शिकायत पर एसपी विक्रान्तवीर (SP Vikrantveer) ने पूरे मामले की जांच सीओ सिटी यादवेंद्र यादव को सौंपी है. सीओ सिटी यादवेंद्र ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story