Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > Coronavirus: यूपी में संक्रमित का आंकड़ा 100 पार, नोएडा में 38 पॉजिटिव, जानें- कहां कितने मरीज

Coronavirus: यूपी में संक्रमित का आंकड़ा 100 पार, नोएडा में 38 पॉजिटिव, जानें- कहां कितने मरीज

आज बरेली में Coronavirus से संक्रमित युवक के परिवार के 5 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

 Arun Mishra |  31 March 2020 6:38 AM GMT  |  दिल्ली

Coronavirus: यूपी में संक्रमित का आंकड़ा 100 पार, नोएडा में 38 पॉजिटिव, जानें- कहां कितने मरीज

लखनऊ : भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. Covidindia.org के मुताबिक, अब तक देश में 1352 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 1169 लोग अस्पताल में भर्ती हैं और 138 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 45 लोगों की मौत हो चुकी है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 102 हो गई है. सबसे ज़्यादा 38 मरीज नोएडा से हैं. मेरठ में 19 ,आगरा में 11 , लखनऊ में 10 गाजियाबाद में 7 , बरेली -6 जबकि पीलीभीत और वाराणसी में 2-2 मरीज हैं. वहीं लखीमपुर, कानपुर , मुरादाबाद , शामली , जौनपुर , बागपत , और बुलन्दशहर में 1-1 मरीज़ भर्ती है. अब तक 17 मरीज़ इलाज के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं.

वहीं बरेली में संक्रमित युवक के परिवार के 5 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. लखनऊ से आई रिपोर्ट में पत्नी, माता-पिता, भाई-बहन पॉजिटिव पाए गए हैं. 2 साल के बेटे में संक्रमण नहीं निकला है.

उत्तर प्रदेश नोए़डा के सेक्टर 135 में सीजफायर कंपनी को आज सील कर दिया है. इससे संबंधित 16 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

दुनिया के 180 से ज्यादा देश इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के चपेट में हैं. दुनिया में 7 लाख 50 हजार से ज्यादा से ज्यादा लोगो कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 36 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

Similar Posts

नवीनतम

Share it