वाराणसी

बीएचयू के छात्रों ने कोटा पटना एक्सप्रेस में पकड़ा फर्जी टीटीई

Gaurav Maruti Sharma
20 Oct 2022 1:03 PM GMT
बीएचयू के छात्रों ने कोटा पटना एक्सप्रेस में पकड़ा फर्जी टीटीई
x

कोटा से पटना जा रही एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में गुरुवार को टिकट चेक कर रहे एक फर्जी टीटीई को BHU के स्टूडेंट्स ने पकड़ लिया। वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर फर्जी टीटीई को जीआरपी को सौंप दिया गया। आरोपी की शिनाख्त सुल्तानपुर निवासी मोहम्मद यूसुफ के तौर पर हुई है। जीआरपी उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।

सुल्तानपुर से चढ़ा था ट्रेन में

मोहम्मद यूसुफ सुल्तानपुर से कोटा -पटना एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुआ था। ट्रेन की जनरल बोगी (डी-2) में वह यात्रियों का टिकट चेक कर रहा था। उसी बोगी में सवार BHU के स्टूडेंट्स को मोहम्मद यूसुफ पर शक हुआ तो सभी उसे आइडेंटिटी कार्ड दिखाने को कहने लगे। यूसुफ आइडेंटिटी कार्ड दिखाने को तैयार नहीं था और बाहर से उसके गले में आईआरसीटीसी का रिबन दिख रहा था। स्टूडेंट्स ने यूसुफ के गले से रिबन खींच कर देखा तो आइडेंटिटी कार्ड की जगह वह आधार कार्ड लगा रखा था। आनन-फानन इसकी सूचना स्टूडेंट्स ने रेलवे के कंट्रोल रूम को दी।

कैंट स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी ने यूसुफ को हिरासत में ले लिया। जीआरपी कैंट के इंस्पेक्टर हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि लिखापढ़ी करने के बाद युवक को सुल्तानपुर की जीआरपी के हवाले कर दिया जाएगा।

Next Story