वाराणसी

बनारस में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद पीएम मोदी ने परिवार को भेजा सांत्वना पत्र

Gaurav Maruti Sharma
19 Oct 2022 2:13 PM GMT
बनारस में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद पीएम मोदी ने परिवार को भेजा सांत्वना पत्र
x

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संयोजक पशुपतिनाथ सिंह की पिछले दिनों वाराणसी में मामूली विवाद में दबंगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब तक लगभग 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। और कुल 17 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य खुद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके घर गए थे और सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही थी। इन सब के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक खत पशुपतिनाथ सिंह के घर पहुंचा है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने पशुपतिनाथ सिंह के बेटे रुद्रेश सिंह को संबोधित करते हुए उनके पिता के निधन पर अत्यंत दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए लेटर में लिखा गया है कि "श्री पशुपतिनाथ सिंह जी के निधन के बारे में जानकर अत्यंत दु:ख हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार व शुभचिंतकों के साथ हैं।





श्री पशुपतिनाथ सिंह जी द्वारा समाज के लिए निःस्वार्थ सेवा भाव से किए गए कार्य हमेशा याद किया जाएंगे। परिवार के लिए वह एक मजबूत आधार और प्रेरणास्रोत थे। उनके निधन से आपके जीवन में आई रिक्तता की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। उनका देहावसान समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है। आज वह सशरीर इस संसार में नहीं हैं पर उनसे जुड़ी स्मृतियां व जीवन-मूल्य परिवार के सदस्यों के साथ बने रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह शोक संतप्त परिजनों और शुभचितकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और संबल प्रदान करें. ॐ शांति"

प्रधानमंत्री के इस लेटर के आने के बाद पशुपतिनाथ सिंह का परिवार भी इस उम्मीद में है कि अब सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। क्योंकि एक जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के निधन पर प्रधानमंत्री खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं और परिवार को सांत्वना देने के लिए लेटर भेजकर अपनी बातें रख रहे हैं।

Next Story