वाराणसी

कमिश्नरेट विस्तार के बाद वाराणसी पुलिस के इकबाल को बड़ी चुनौती! बदमाश अभी भी पकड़ से दूर...

Gaurav Maruti Sharma
9 Nov 2022 3:33 AM GMT
कमिश्नरेट विस्तार के बाद वाराणसी पुलिस के इकबाल को बड़ी चुनौती! बदमाश अभी भी पकड़ से दूर...
x
कमिश्नरेट विस्तार के बाद वाराणसी पुलिस के इकबाल को बड़ी चुनौती! बदमाश अभी भी पकड़ से दूर...

वाराणसी कमिश्नरेट के सीमा विस्तार के बाद पुलिस के इकबाल को पहली बड़ी चुनौती मिली है। 3 बदमाशों ने वर्दी पहने दरोगा पर सरेराह हमला कर उन्हें गोली मारी। फिर उनकी सरकारी पिस्टल, 10 कारतूस, पर्स और मोबाइल लूट लिए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई है। मगर, वारदात के दूसरे दिन भी मनबढ़ बदमाशों के बारे में पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा। वहीं, आमजन के बीच इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। लोगों का कहना है कि जब वर्दी पहने हुए दरोगा सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी अपने बारे में सोच सकता है। वह इस घटना से वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

दौड़ते हुए पहुंचे अस्पताल और बोले गोली लगी है

लक्सा थाने में तैनात 2015 बैच के दरोगा अजय यादव मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में प्लाट खरीदा था और अब वहीं मकान बनवा रहे हैं। मंगलवार की शाम वर्दी पहने हुए अजय अपनी बुलेट से अपने प्लाट पर जा रहे थे। जगतपुर नहर क्षेत्र के पास मॉस्क लगाए हुए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर कर रोक लिया। कहासुनी और गालीगलौज के साथ ही तीनों बदमाश अजय के साथ हाथापाई करने लगे। दो बदमाशों को अजय ने दबोच लिया। इसी बीच तीसरे ने उनकी कमर से पिस्टल निकाल कर उनके सीने में दायीं ओर गोली मार दी। गोली मारने के साथ ही बदमाश अजय की पिस्टल, कारतूस पर्स और मोबाइल छीन लिए। इसके बाद असलहा लहराते हुए भाग निकले। बदमाशों की गोली से घायल दरोगा अजय पैदल ही भागते हुए अस्पताल तक पहुंचे और डॉक्टरों को बताए कि उन्हें गोली मारी गई है। इस पर आनन-फानन उनका इलाज शुरू हुआ और ऑपरेशन कर गोली निकाली गई।

घटना गंभीर है, बदमाश बचेंगे नहीं

दरोगा अजय यादव को गोली मारे जाने की सूचना पाकर कमिश्नरेट के आला अफसरों ने घटनास्थल का मुआयना किया। अस्पताल जाकर डॉक्टरों से दरोगा अजय की तबीयत के बारे में अफसरों ने जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने कहा कि यह घटना गंभीर है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टेक्निकल टीम के साथ पांच टीमें लगाई गई हैं। बदमाश चिह्नित कर हर हाल में जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। और उनके खिलाफ कठोर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Next Story