वाराणसी

Varanasi Big Breaking: वाराणसी में मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर उसके साथ रेप का प्रयास

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2022 11:01 AM GMT
Varanasi Big Breaking: वाराणसी में मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर उसके साथ रेप का प्रयास
x
मासूम बच्ची को मेडिकल मुआयने के लिए भेज कर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Varanasi Big Breaking: वाराणसी में रविवार को साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के 22 वर्षीय युवक द्वारा रेप का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना पाकर घटनास्थल पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मासूम बच्ची को मेडिकल मुआयने के लिए भेज कर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

आरोपी युवक नशे का आदी है

लालपुर पांडेयपुर थाना के दौलतपुर क्षेत्र में एक वाहन चालक का परिवार रहता है। वाहन चालक की साढ़े तीन साल की बेटी आज खेलते हुए अपने घर के पीछे एक खाली प्लॉट में चली गई थी। वाहन चालक के पड़ोस में ही नीरज विश्वकर्मा रहता है। नीरज पेशे से ऑटो चालक है और नशे का आदी भी है। इलाके के लोगों के अनुसार बच्ची खेल रही थी तभी नीरज उसे टॉफी देने के बहाने अपने पास बुलाया।

पड़ोसी होने के कारण मासूम बच्ची नीरज के पास गई तो उसने उसके साथ गलत हरकत शुरू की। मासूम बच्ची के शोर मचाने पर नीरज उसे छोड़ कर भाग निकला। बच्ची अपनी मां से नीरज की गलत हरकत के बारे में बताई तो उसने तत्काल अपने पति को सूचना दी। बच्ची के पिता ने 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस आई।

आरोपी की पुलिस कर रही है तलाश

मासूम बच्ची के साथ हुई घटना की गंभीरता को देखते हुए थोड़ी ही देर में लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी, एसीपी कैंट और एडीसीपी वरुणा जोन के साथ डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी मौके पर पहुंची। बच्ची के मां-बाप से पुलिस अफसरों ने घटना की जानकारी ली और आरोपी नीरज की खोजबीन शुरू कराई तो पता लगा कि वह घर छोड़ कर भागा हुआ है। पुलिस नीरज के मां-बाप और बहन से उसके बारे में पूछताछ कर उसकी धरपकड़ का प्रयास कर रही है।

Next Story