Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > बना हुआ रस है बनारस जिसको आना है आ जाये बनारस में..... देखिये वीडियो

"बना हुआ रस है बनारस जिसको आना है आ जाये बनारस में"..... देखिये वीडियो

 Special Coverage News |  23 July 2019 1:12 PM GMT  |  वाराणसी

यह वीडियो वाराणसी के भौमि निषाद की आवाज का आनंद लीजिये यह वीडियो रिचा अनिरुद्ध के द्वारा बनाया गया है. लेकिन जब कलाकार गायक ने यह कहा कि मेरे चले जाने से बनारस सूना हो जायेगा दिल बाग़ बाग़ हो गया बनारस वासियों का.

इस वीडियो को लेकर डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि जान ले ली रिचा अनिरुद्ध आपने जब बंदे ने जब कहा कि "मैं चला गया तो बनारस सूना हो जाएगा. उफ़्फ़ इतनी ख़ुदपसंदगी के बिना कला सधती भी तो नहीं. शंकर की अहर्निश चेतना का रास-रंगमंच है बनारस शहर. इसलिए जो जाता है वही राम जाता है.

बनारस के विवेक तिवारी ने कहा कि मै भी बनारस में रहता हूँ और वाकई जो मजा बनारस में है वो और कहीं नहीं। यहाँ का अल्हड़पन, यहाँ के घाटों को चूमती माँ गंगा और अजीब सी ठेठ पना को अपने अंदर समेटे हमारा बनारस. बाबा विश्वनाथ की कृपा और काशी नरेश का सानिध्य हमारे बनारस कि खासियत है. कचौड़ी, लस्सी और बनारसी पान लाजवाब.

मनोज अग्रवाल ने कहा है कि जो अपनी जमीन से प्यार करते है उनके लिए वही जगह स्वर्ग जैसी है, उसमे ही रम जाते है और आखरी सांस तक जिंदगी का लुफ्त लेते है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top