वाराणसी

नशे में धुत सिपाही ने मचाया उत्पात: वाराणसी के मंडुवाडीह थाने आए फरियादियों से की बदसलूकी; थानेदार ने कराया मेडिकल मुआयना

Arun Mishra
26 Oct 2022 5:46 AM GMT
नशे में धुत सिपाही ने मचाया उत्पात: वाराणसी के मंडुवाडीह थाने आए फरियादियों से की बदसलूकी; थानेदार ने कराया मेडिकल मुआयना
x
वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के मंडुवाडीह थाने पर तैनात सिपाही ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया।

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के मंडुवाडीह थाने पर तैनात सिपाही विनय कुमार सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया। थाने आने वाले फरियादियों के साथ उसने बदसलूकी और हाथापाई की। फरियादियों की शिकायत पर पहुंचे पत्रकारों को भी देख लेने की धमकी दी। मामले को मूल पकड़ता देख मंडुवाडीह थाना प्रभारी ने सिपाही का मेडिकल मुआयना करा कर उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी है। सिपाही विनय की करतूत मंडुवाडीह इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सबसे पहले अमिताभ ठाकुर ने की थी शिकायत

पूर्व IPS और अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने मंगलवार की रात ट्वीट किया कि छात्र अधिकार सेना, वाराणसी के अध्यक्ष रितेश सिंह को मंडुवाडीह थाने के सिपाही विनय कुमार सिंह ने अकारण ही थप्पड़ मारा है। रितेश एक शिकायत लेकर मंडुवाडीह थाने गए थे। इसके कुछ देर बाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह क्षेत्र में गश्त करते हुए वापस मंडुवाडीह थाने पहुंचे तो पता लगा कि सिपाही विनय कुमार सिंह ने कई अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी और हाथापाई की है। इसके साथ ही उसने पत्रकारों से भी अभद्रता की थी। मंडुवाडीह थानाध्यक्ष ने लोगों को शांत कराया और शराब के नशे में धुत सिपाही विनय का मेडिकल मुआयना कराने के लिए उसे पुलिस कर्मियों के साथ अस्पताल भेजा। वहीं, मंडुवाडीह थाने के पुलिस कर्मियों ने बताया कि सिपाही विनय सरकारी जीप के चालक के पद पर तैनात है और इन दिनों नाइट शिफ्ट में उसकी ड्यूटी है।

डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह के अनुसार, प्रकरण की जांच कैंट सर्किल के सहायक पुलिस आयुक्त को सौंपी गई है। उन्हें जांच कर प्रकरण में उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Next Story