वाराणसी

नशे में धुत चालक ने वाराणसी में सब्जी बेचने वाली दो बेटियों को कुचल दिया

Shiv Kumar Mishra
18 Jun 2023 3:06 AM GMT
नशे में धुत चालक ने वाराणसी में सब्जी बेचने वाली दो बेटियों को कुचल दिया
x
पहड़िया गांव के बुलाऊ पटेल की बेटियां पूनम और बबिता, कि हालत गंभीर बनी हुई है।

वाराणसी। कमिश्नरी के थाना पहड़िया इलाके के पेट्रोल पम्प के पास शनिवार की रात पुलिस लोगो लगी कार सवार नशे में धुत चालक ने सड़क के किनारे सब्जी बेच रही दो लड़कियों पूनम व बबिता को रौंद दिया। इस हादसे में पूनम और बबिता नामक दो लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। इनमें से एक लड़की का पैर कटकर अलग हो गया और दूसरी के कमर की हड्डी टूट गई है। गंभीर रूप से घायल दोनों लड़कियां पहड़िया गांव निवासी बुलाऊ पटेल की पुत्रियां हैं। उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उधर, दुर्घटना से बौखलाई भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया।


बुलाऊ पटेल और परिवार की माली हालत ठीक नही है। उसकी बेटियां पूनम और बबिता भी सब्जी बेचकर परिवार के भरण-पोषण में सहयोग करती हैं। रात में दोनों लड़कियां पटरी पर बैठकर सब्जी बेच रही थीं। इसी दौरान आशापुर की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को कुचल दिया। इसके बाद खम्भे से टकराकर रूक गई। कार चालक इस कदर नशे में चूर था कि वह उसी में पड़ा रहा।


दुर्घटना और बच्चियों की हालत देख क्षेत्रीय लोग बौखला उठे। लोग कार के पास गये और उसमे सवार चालक को पहले पीटा। लेकिन वह नशे में बुरी तरह बुत था। इसके बाद लोगों ने कार को ही फूंक दिया। कार जलने लगी और चालक उसी में रहा। इतने में पुलिस पहुंची और जलती कार से चालक को बाहर निकाला और थाने ले गई। चालक पुलिस विभाग का है या कोई और पुलिस इसका पता लगा रही है।




Next Story