Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > बनारस में लगे गुजराती - मोदी बनारस छोडो के पोस्टर, प्रसाशन में मचा हडकंप

बनारस में लगे गुजराती - मोदी बनारस छोडो के पोस्टर, प्रसाशन में मचा हडकंप

 Special Coverage News |  2018-10-09 05:41:42.0  |  वाराणसी

बनारस में लगे गुजराती - मोदी बनारस छोडो के पोस्टर, प्रसाशन में मचा हडकंप

गुजरात में उत्तर भारतीय लोंगों को भगाए जाने के मामला धीरे धीरे तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इस मामले का असर अब उत्तर प्रदेश के शहर वनारस में भी दिखने लगा है. चूँकि गुजरात के रहने वाले नरेंद्र मोदी यूपी की वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से सांसद है. जो इस समय देश के प्रधानमंत्री भी है.


पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी के विरोध में पोस्टर वाजी शुरू हो गई है. यह पोस्टर वाजी गुजरात में उत्तर भारतीय लोंगों पर बरपे कहर के चलते लगाये गए है. इन पोस्टरों में लिखा गया है कि उत्तर भारतियों पर महाराष्ट्र और अब गुजरात में हुए हमले के विरोध में उत्तर भारतीय भी सामने आयेंगें. इस जंग का ऐलान वाराणसी से किया जायेगा. जिसमें मोटे मोटे अक्षरों में लिखा गया है गुजराती मोदी वनारस छोड़ो. इस पोस्टर को यूपी बिहार एकता मंच के और से जारी करना बताया गया है.


पोस्टर पर एक चेतवानी भी लिखी गई है. जिसमें लिखा है कि महाराष्ट्र और गुजरात के लोग वनारस से एक सप्ताह के अंदर चले जाएँ वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहें. इस तरह की चेतवानी के पोस्टर से प्रसाशन में हडकम्प मच गया है. फिलहाल इस पर अभी कोई अधिकारिक वर्जन सामने नहीं आया है.

Tags:    
Share it
Top