Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > यहां पर व्यापारियों ने लगाया नारा हमारी भूल कमल का फूल, भाजपा में हड़कम्प

यहां पर व्यापारियों ने लगाया नारा हमारी भूल कमल का फूल, भाजपा में हड़कम्प

 Special Coverage News |  2019-01-16T12:42:23+05:30  |  वाराणसी

यहां पर व्यापारियों ने लगाया नारा हमारी भूल कमल का फूल, भाजपा में हड़कम्प

वाराणसी. कल बहन कुमारी मायावती जन्मदिन के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं क़ो बधाई देते हुए बसपा नेता व प्रमुख समाजसेवी/व्यापारी बृजेश जायसवाल ने कहा कि इस भीड़ को देखकर लगता है कि आगामी 2019 के आम चुनाव में बहन कुमारी मायावती देश की प्रधानमंत्री जरूर बनेगी।

उन्होंने कहा, क्योकि बसपा सपा का महागठबन्धन सर्वसमाज सहित वैश्य, दलितों, मुस्लिमों, पिछड़ों शोषितों का बन्धन है। जायसवाल ने कहा कि आज जिस तरीके से पूरे देश प्रदेश में किसान दलित मजलूम,कानून के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसी सरकार को सपा बसपा कार्यकर्ता दोनो मिलकर उखाड़ फेक देगें। उन्होने कहा कि आज हत्या, छिनैती, बलात्कार, जिस तरीके से सरेआम हो रहा है व छोटे छोटे बच्चियों को भी नही बक्शा जा रहा है।


बृजेश ने कहा कि इस निरंकुश व निकम्मी सरकार को जड़ से उखाड़ फेकने की जरूरत है। जीएसटी और नोटबंदी ने हमारे पूरे व्यापारी समाज की कमर तोड़ दी है लोग भुखमरी की कगार पर आ गये है आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे देश का वैश्य समाज भाजपा और मोदी की गलत नीतियों से त्रस्त होकर भाजपा के खिलाफ साइलेंट वोट करेगा । वैश्य क़ो केवल दरी और चादर बिछाने एवं चंदा और झंडे के लिये भाजपा में जगह मिलती है।


बृजेश ने कहा कि अब वैश्य समाज इनके झूठ का पर्दाफाश करने के लिये जागृत हो चुका है और व्यापारी भाइयों ने नोटबंदी और जीएसटी के बाद ही अपना नारा चुन लिया था हमारी भूल कमल का फूल। भाजपा ने हिन्दुओं क़ो सिर्फ ठगने का काम किया है भाजपा वाले भगवान की जाति भी बताने लगे है जिससे लोगों में काफी गुस्सा है। वैश्य समाज अब कानून का राज स्थापित करने वाली बीएसपी प्रमुख बहन कुमारी मायावती क़ो प्रधानमंत्री बनाने के लिये दृढ़संकल्पित है ।

Tags:    
Share it
Top