Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > कितनी बुरी तरह भीड़ इन्स्पेक्टर को पीट रही है, वीडियो देखकर उड़ जायेंगे होश!

कितनी बुरी तरह भीड़ इन्स्पेक्टर को पीट रही है, वीडियो देखकर उड़ जायेंगे होश!

 Special Coverage News |  9 Jun 2019 3:56 PM GMT  |  वाराणसी

कितनी बुरी तरह भीड़ इन्स्पेक्टर को पीट रही है, वीडियो देखकर उड़ जायेंगे होश!

विकास पाठक, वाराणस

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बिजली चोरी की जांच करने गए एक पुलिस इन्स्पेक्टर पर लोगों ने हमला कर दिया। इन्स्पेक्टर दीपक श्रीवास्तव को बुरी तरह पीटा गया, जिसके चलते उनके चेहरे से खून निकलने लगा। जानकारी के मुताबिक, यह हमला आरओ प्लांट के संचालक इमरती लाल और क्षेत्रीय लोगों ने किया। पुलिस ने इमरती लाल की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि इमरती लाल पुलिस विभाग में फॉलोवर के पद पर तैनात हैं।

यह घटना भीड़भाड़ वाले पांडेयपुर इलाके की है। अवैध रूप से आरओ प्‍लांट चलाने वाले और दुकानदार व ठेले वालों द्वारा कटिया लगाकर बिजली चोरी की सूचना पर पावर कॉरपोरेशन के इंस्‍पेक्‍टर रविवार दोपहर जांच के लिए इलाके में पहुंचे थे। विराटनगर कॉलोनी में एक आरओ प्‍लांट का बिजली कनेक्‍शन चेक करने के बाद वह जब पांडेयपुर चौराहे पर पहुंचे, तभी लोगों ने उनकी गाड़ी रोक हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह पीटा गया, जिससे उनके चेहरे से खून निकलने लगा।

थाने के बगल हुई घटना लेकिन नहीं पहुंची पुलिस

बताया गया कि इन्स्‍पेक्‍टर पर जिस जगह हमला हुआ, वहां से कुछ कदम की दूरी पर ही पांडेयपुर पुलिस चौकी है लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। इंस्‍पेक्‍टर दीपक श्रीवास्तव किसी तरह से खुद को हमलावरों से बचाते हुए गाड़ी से निकल भागे। इसके बाद सीधे कैंट थाने पहुंचे। कैंट थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरओ प्‍लांट के संचालक ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिल कर इंस्‍पेक्‍टर दीपक श्रीवास्‍तव पर हमला किया। मेडिकल मुआयना कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कैंट थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद इमरती लाल की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया, 'इमरती लाल को सस्पेंड किया जा रहा है और पुलिस उसे और उसके दोनों बेटों को तलाश रही है। अवैध आरओ प्लान्ट्स पर नकेल कसने के लिए फूड सेफ्टी ऐंड ड्रग विभाग की टीम को पांडेयपुर और उससे लगे इलाकों में अभियान चलाने को कहा गया है।'



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top