वाराणसी

भाजपाइयों से "बेटी बचाओ", दुष्कर्मियों को मिले कठोर सजा: मनोज राय 

Shiv Kumar Mishra
31 Dec 2023 8:25 AM GMT
भाजपाइयों से बेटी बचाओ, दुष्कर्मियों को मिले कठोर सजा: मनोज राय 
x
पूर्व मंत्री ने कहा कि दुष्कर्मी भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी से 'नारी-वन्दन' का दिखावा करने वाली भाजपा का असली चेहरा पुनः सामने आ गया है। आरोपी पहले सामने आए थे लेकिन उन्हें बचाया जाता रहा।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व राज्यमंत्री मनोज राय धूपचंडी ने IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप में गिरफ्तार भाजपा नेताओं को कठोर सजा की मांग की है। पूर्व मंत्री ने कहा कि दुष्कर्मी भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी से 'नारी-वन्दन' का दिखावा करने वाली भाजपा का असली चेहरा पुनः सामने आ गया है। आरोपी पहले सामने आए थे लेकिन उन्हें बचाया जाता रहा।

सपा के पूर्व मंत्री ने कहा कि BJP नेता कुणाल पांडे ,सक्षम सिंह पटेल और एक अन्य भाजपाई ने बीएचयू के बाहर एक बेटी को गनप्वाइंट पर दुष्कर्म किया। 60 दिन खुलेआम घूमते रहे, भाजपा के आयोजनों में शामिल होते रहे। महामना की बगिया में दुस्साहस दिखाने वाले बलात्कारियों को भाजपा का संरक्षण मिलता है जिसके कारण इनके हौसले बुलंद हैं। भाजपा का असली बलात्कारी चेहरा हैं और बेटी बचाओ अभियान की असलियत भी सामने आ गई है।

पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने आरोप लगाया कि भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ इनकी अंतरंगता और संरक्षण के कारण इन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया था। पुलिस के ऊपर भाजपा का दबाव था कि इन्हें गिरफ्तार ना किया जाए, विपक्ष का दबाव था कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो।

विपक्ष और छात्रों का सामूहिक प्रयास रंग लाया। BJP के शीर्ष नेतृत्व पीएम, सीएम, डिप्टी सीएम समेत तमाम मंत्रियों के साथ इनकी संलग्न तस्वीरें सच्चाई बयां कर रही हैं। बेटी बचाओ अभियान की असलियत यही है कि भाजपाइयों से "बेटी बचाओ"। पीएम के संसदीय क्षेत्र में बेटियों सुरक्षित नहीं है तो देश प्रदेश की कानून व्यवस्था तो राम भरोसे चल रही है।

Next Story